Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. OTT पर आई अक्षय कुमार की ये फिल्म, सितारों का दिखेगा जमावड़ा, स्त्री-2 के साथ हुई थी रिलीज

OTT पर आई अक्षय कुमार की ये फिल्म, सितारों का दिखेगा जमावड़ा, स्त्री-2 के साथ हुई थी रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर समेत कई अन्य स्टार नजर आए हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 10, 2024 19:55 IST
khel khel me- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खेल-खेल में

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर और अन्य सितारों से सजी फिल्म 'खेल खेल में' बीते 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। रिलीज के साथ ही ये फिल्म फ्लॉप रही थी। इसी दिन फिल्म 'स्त्री-2' भी रिलीज हुई थी जो कमाई के मामले में अव्वल रही। अब अक्षय कुमार और अन्य सितारों से सजी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। अब लोग इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। 

नेटफ्लिक्स ने दी इसकी पूरी जानकारी

बीते रोज 9 अक्टूबर को खेल खेल में की रिलीज के लगभग दो महीने बाद, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने इसके डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टार कास्ट के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर साझा किया था। पोस्टर में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, आदित्य सील, एमी विर्क और प्रज्ञा जयसवाल बड़ी मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं। फिर यह उनके होठों पर उंगली पकड़े हुए उनकी छवि में बदल जाता है। पोस्ट के कैप्शन में ओटीटी रिलीज की तारीख 10 अक्टूबर बताई गई है। इसमें लिखा है, '1 संदेश प्राप्त हुआ: खेल शुरू होने वाला है।” खेल खेल में 10 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आएगा।' 

15 अगस्त को रिलीज हुई थी फिल्म

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित 'खेल खेल में' फिल्म की कहानी दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है। एक रात ये ग्रुप एक गेम खेलने का फैसला करता है जिसमें उनके फोन की पूरी डिटेल्स सबके सामने रखनी होगी। इस प्रक्रिया में कई रहस्य उजागर होते हैं और काफी उथल-पुथल मच जाती है। फिल्म की कहानी यहीं से दिलचस्प मोड़ लेती है और उलझने लगती है। खेल खेल में को दो अन्य फिल्मों, हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 और एक्शन ड्रामा वेदा के साथ स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। अब इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फरदीन खान भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement