Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'स्काई फोर्स' से 'भूत बंगला' तक, अक्षय कुमार की ये 9 अपकमिंग फिल्में बॉक्स ऑफिस मचाएगी तहलका

'स्काई फोर्स' से 'भूत बंगला' तक, अक्षय कुमार की ये 9 अपकमिंग फिल्में बॉक्स ऑफिस मचाएगी तहलका

अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है जो हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है। खिलाड़ी कुमार की 'भूत बंगला' के अलावा उनकी 9 और फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली हैं। यहां देखें लिस्ट...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 09, 2024 23:38 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार आज की तारीख में सबसे बिजी एक्टर में से एक हैं। अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को अपने 57वें जन्मदिन पर नई फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस खास मौके पर उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की जो प्रियदर्शन के साथ है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है, जिसका नाम 'भूत बंगला' है। इसके साथ ही, उनकी पाइपलाइन में 9 और फिल्में भी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

स्काई फोर्स

अक्षय कुमार एक बार फिर देशभक्ति से भरपूर एक्शन-थ्रिलर जॉनर 'स्काई फोर्स' के साथ वापस आ गए हैं। इस वॉर फिल्म का सह-निर्देशन अभिषेक, अनिल कपूर और संदीप केवलानी ने किया है। 'स्काई फोर्स' 1965 के भारत-पाकिस्तान हवाई युद्ध में पाकिस्तान के सरगोधा एयरबेस पर भारत के जवाबी हमले पर आधारित है, जिसे भारत का पहला और सबसे घातक हवाई हमला बताया गया है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत किया है और इसमें निमरत कौर, सारा अली खान और वीर पहाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 अक्टूबर 2024 रिलीज होगी।

सिंघम अगेन
रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी का किरदार फिर से निभाएंगे। अभिनेता को इससे पहले इसी कॉप यूनिवर्स की सूर्यवंशी में देखा गया था। अजय देवगन अभिनीत एक्शन-थ्रिलर में अक्षय की विशेष भूमिका होगी।

कन्नप्पा
अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू अभिनीत तेलुगु महाकाव्य एक्शन-एडवेंचर 'कन्नप्पा' में कैमियो किया है। अभिनेता मुकेश कुमार सिंह निर्देशित तेलुगु लोककथाओं से कन्नप्पा की प्राचीन कथा पर आधारित है, जिसमें वह भगवान शिव के रूप में दिखाई देते हैं। प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक कोई रिलजी की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन फिल्म दिसंबर 2024 तक रिलीज होने की उम्मीद है।

जॉली एलएलबी 3
अक्षय कुमार और अरशद वारसी की 'जॉली एलएलबी 3' में एडवोकेट जगदीश्वर उर्फ ​​जॉली मिश्रा और एडवोकेट जगदीश उर्फ ​​जॉली त्यागी के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। हुमा कुरैशी और अमृता राव भी अक्षय और अरशद के ऑन-स्क्रीन पार्टनर के किरदार में दिखाई देंगी। 'जॉली एलएलबी 3' के 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म का लेखन और निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है।

वेलकम टू द जंगल
अक्षय कुमार अपनी पसंदीदा जॉनर में लौट रहे हैं। वह अहमद खान की 'वेलकम टू द जंगल' में एक कॉमेडी रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज़, संजय दत्त, रवीना टंडन, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

शंकरा
अक्षय कुमार सी. शंकरन नायर की बायोपिक 'शंकरा' में भी नजर आएंगे। इस महाकाव्य-ड्रामा का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे। यह फिल्म सर चेत्तूर शंकरन नायर के जीवन पर आधारित है जो एक भारतीय वकील और राजनेता थे, जिन्होंने 1906 से 1908 तक मद्रास के एडवोकेट-जनरल के रूप में काम किया था। यह फिल्म पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में संलिप्तता को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी अथक लड़ाई पर केंद्रित है। शंकरा में आर माधवन और अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं।

हेरा फेरी 3
अक्षय कुमार 'हेरा फेरी' की तीसरी किस्त में राजू का किरदार निभाएंगे। फरहाद सामजी की कॉमेडी-ड्रामा में उनके साथ उनके ऑन-स्क्रीन दोस्त, सुनील शेट्टी उर्फ श्याम और परेश रावल उर्फ बाबूराव भी धूम मचाते नजर आएंगे। निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अभी तक फिल्म की शूटिंग शेड्यूल की घोषणा नहीं की है।

वेदत मराठे वीर दौड़े सात
महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात' में अक्षय कुमार मराठा योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी की भूमिका निभाएंगे। यह महाकाव्य-नाटक मराठा साम्राज्य के सात महान योद्धाओं के बारे में है जो 1674 में स्वतंत्रता (स्वराज) प्राप्त करने का प्रयास करते हैं।

भूत बंगला
अक्षय कुमार ने अपने 57वें जन्मदिन पर 'भूत बंगला' नाम की नई फिल्म की घोषणा की। 'दे दना दन' के बाद अभिनेता प्रियदर्शन के साथ 14 साल बाद को ई कॉमेडी फिल्म काम करेंगे। अक्षय ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, 'साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल भूत बंगला के पहले लुक के साथ जश्न मना रहा हूं! मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ मिलकर काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता। जादू देखने के लिए बने रहें!'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement