Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षय कुमार ने शेयर किया मिस्टीरियस पोस्ट, बताया कब उठेगा बड़े राज से पर्दा

अक्षय कुमार ने शेयर किया मिस्टीरियस पोस्ट, बताया कब उठेगा बड़े राज से पर्दा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने एक नया पोस्ट साझा किया है, जिसे देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल आने लगे हैं। एक्टर का ये पोस्ट काफी मिस्टीरियस है। अक्षय ने ये भी साफ कर दिया है कि उनके बर्थडे पर स्पेशल एनाउसमेंट किया जाएगा।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 07, 2024 14:24 IST
Akshay Kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर पोस्ट किया है, जिसने फैंस और इंडस्ट्री इनसाइडर में उत्साह पैदा कर दिया है। इतना ही नहीं इसे लेकर अटकलें भी शुरू हो गई हैं। इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए जारी किए गए मोशन पोस्टर में एक डरावना मेटल फेस है। साथ ही बैकग्राउंड में रेड कर्टन्स देखे जा सकते हैं। यह पोस्टर इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि कल उनके बर्थडे पर एक अनाउंसमेंट होने वाली है। मोशन पोस्टर देख पता चलता है कि एक बड़ी अनाउंसमेंट जल्द होने वाली है, जो कई सवालों और थियरीज को जन्म देगी।

'भूल भुलैया' जैसी फिल्म बनाएंगे अक्षय?

अब सवाल यह उठता है कि क्या यह अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के बीच मच अवेटेड कॉलेबोरेशन हो सकता है? वैसे कहा जा रहा है कि यह जोड़ी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म पर काम कर रही है। अक्षय ने इस जॉनर में पहले भी 'भूल भुलैया' जैसी फिल्म की है। मोशन पोस्टर का डरवाना लुक इस थ्योरी को सपोर्ट करता है, जो सुपरस्टार के हॉरर कॉमेडी जॉनर में वापस आने की ओर इशारा कर रहा है।

यहां देखें पोस्ट

अक्षय और प्रियदर्शन की जोड़ी है सफल

बता दें, अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन ने साथ में कई फिल्में बनाई हैं। इसमें से सबसे सफल ‘भूल भुलैया’ में दोनों के काम की खूब तारीफें भी हुईं। प्रोजेक्ट को लेकर बहुत से सवाल उठ रहे हैं, जैसे कि क्या यह मोशन पोस्टर उनके अगले बड़े प्रोजेक्ट का संकेत है?  फिल्म का विषय क्या होगा? अक्षय के साथ कौन होगा? इस बार उनका किरदार क्या होगा? क्या यह एक हॉरर फिल्म होगी या अक्षय के पास कुछ और सरप्राइज है? वैसे अक्षय कुमार ने ये मोशन पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया। आज के दिन से बेहतर क्या हो सकता है कि आपको कुछ खास होने का संकेत मिले? मेरे जन्मदिन पर इसका खुलासा होगा, देखते रहिए!'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, इन दिनों अक्षय कुमार के पास कई फिल्में लाइनअप हैं। बैक टू बैक वो नए प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं। कई के शूट पूरे हो चुके हैं और वो पोस्ट प्रोडक्शन में हैं, वहीं कई अभी पाइपलाइन में हैं। जल्द ही एक्टर 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा अक्षय 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास 'हेरा फेरी 3' भी है, जिसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। अब इसी बीच ये नया प्रोजेक्ट भी अक्षय कुमार की झोली में आ गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement