Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की 'सरफिरा' ने यूट्यूब पर तोड़ा रिकॉर्ड, फिल्म के दूसरे ट्रेलर को मिले इतने व्यूज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इसका ट्रेलर 2024 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन चुका है। 'सरफिरा' ट्रेलर को यूट्यूब पर रिकॉर्ड व्यूज मिले हैं। अक्षय कुमार और राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 01, 2024 16:46 IST
Akshay Kumar s Sarfira- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'सरफिरा' का ट्रेलर सबसे ज्यादा देखा गया।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर इंटरनेट पर छा गया है। फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर 2024 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है। दर्शकों को इसका जबरदस्त कंटेंट बहुत पसंद आ रहा है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग अक्षय कुमार की इस फिल्म की रिलीज से पहले ही उनकी तारीफ कर रहे हैं। लोगों के बीच फिल्म को लेकर जोरदार बज देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के एक्शन हीरो खिलाड़ी कुमार अपनी मच अवेटेड फिल्म 'सरफिरा' से एक बार फिर सभी को इंस्पायर करने के लिए पूर तरह से तैयार हैं।

सरफिरा ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म 'सरफिरा' के गाने 'मार उड़ी' और 'खुदाया' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और ट्रेलर ने 2024 के यूट्यूब रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 'सरफिरा' दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म 'सरफिरा' में अक्षय कुमार एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो कभी हार न मानते हुए अपने सपने को पूरा करने की ताकत रखता है और उन्हें सच करने के लिए दुनिया से लड़ाई करने के लिए हमेशा तैयार रहता है। 'सरफिरा' के दूसरे ट्रेलर को देखने के बाद लोगों के बीच इस फिल्म की रिलीज को लेकर भी जबरदस्त बज बन गया है।

सरफिरा ट्रेलर को मिले इतने व्यूज

फिल्म 'सरफिरा' के ट्रेलर को लोग खूब सराह रहे हैं। अक्षय कुमार यानी अक्की एक बार ऐसे धमाकेदार फिल्म दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं, जिसे देख आप खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे। इस फिल्म में आज के युवा के सपने टूटने से लेकर सपने पूरे करने तक की जिद को बहुत अच्छे से दिखाया जाएगा। फिल्म के दूसरे ट्रेलर की कहानी ने लोगों के दिलों को छू लिया है, जिससे फिल्म की रिलीज का इंतजार और बेसब्री से किया जाने लगा है। बता दें कि 13 दिन पहले आए इस ट्रेलर को अब तक 67 मिलियन यानी 6 करोड़ 70 लाख लोग देख चुके हैं।

सरफिरा की रिलीज डेट

अक्षय कुमार और राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म 'सरफिरा' में परेश रावल, राधिका मदन और सीमा बिसवास जैसे शानदार कलाकार भी नजर आएंगे। सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के डायलॉग और जी.वी. प्रकाश कुमार म्यूजिक के साथ 'सरफिरा' का निर्माण अरुणा भाटिया, उथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement