Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला तोड़ेंगे प्रियदर्शन? 20 साल पहले भी 9 फ्लॉप के बाद करियर में जगाई थी उम्मीद

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला तोड़ेंगे प्रियदर्शन? 20 साल पहले भी 9 फ्लॉप के बाद करियर में जगाई थी उम्मीद

अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले एक्टर हैं। लेकिन इन दिनों अक्षय कुमार का जादू बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पा रहा है। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के बीच अब अक्षय कुमार अपने पुराने डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ नजर आने वाले हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 12, 2024 11:43 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और प्रियदर्शन

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हर साल 4-5 फिल्में बनाते हैं। लेकिन बीते कुछ समय से अक्षय कुमार की किस्मत के सितारे बॉक्स ऑफिस पर उनका साथ नहीं दे रहे हैं। अक्षय कुमार की पिछली 4 फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं। इतना ही नहीं बीते 5 साल में अक्षय कुमार 2 ही हिट फिल्में दे पाई है। बीते कुछ समय से अक्षय कुमार की फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ रही हैं। लेकिन अब अक्षय की किस्मत बदलने वाली है।

क्योंकि अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन की जोड़ी एक बार फिर लौट आई है। अक्षय कुमार अब प्रियदर्शन की फिल्म 'भूत बंगला' में नजर आने वाले हैं। अब अक्षय कुमार का करियर प्रियदर्शन की फिल्म से आस लगाए बैठा है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का लगातार सिलसिला तोड़ा हो। करीब 20 साल पहले भी प्रियदर्शन अक्षय कुमार के डूबते करियर की दिशा बदल चुके हैं। लगातार 9 फिल्में फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार को प्रियदर्शन ने फिर से ट्रैक पर ला दिया था। 

20 साल पहले कर चुके हैं कमाल

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट और वर्सेटाइल एक्टर माने जाते हैं। एक्शन, रोमांस  के साथ कॉमेडी में भी अक्षय कुमार खास पहचान बना चुके हैं। हर तरह के किरदारों के जरिए अक्षय कुमार ने लोगों के दिलों को जीता है। अक्षय कुमार अपने 37 साल के करियर में 170 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस लंबी करियर जर्नी में अक्षय कुमार ने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। कई बार करियर में ऐसा दौर आया जब फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था। 2000 के दशक की शुरुआत में भी अक्षय कुमार ने ऐसे ही दौर का सामना किया था। लेकिन इसी दौरान उनकी जिंदगी में प्रियदर्शन संकटमोचन बनकर आए और करियर को एक नया मोड़ देकर उन्हें कॉमेडी का किंग बना दिया। 

लगातार 9 फ्लॉप फिल्मों का तोड़ा था सिलसिला

अक्षय कुमार ने साल 1997 में फिल्म मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी फिल्म की थी जो सेमी हिट रही थी। लेकिन इसके बाद अक्षय कुमार को लगातार 9 फिल्मों में फ्लॉप का दंश झेलना पड़ा था। इसके बाद आई फिल्म अफलातून, अंगारे, बारूद, आरजू, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जुल्मी, संघर्ष और जानवर जैसी फिल्में फ्लॉप रही थीं। इसके बाद साल आया 2000 का और अक्षय कुमार को प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म 'हेराफेरी' में कास्ट किया गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने कमाल का काम किया और एक कॉमेडी किंग की नई पहचान बनाई। यहीं से अक्षय कुमार के करियर की चाल पलट गई और सुपरहिट हो गए। इसके बाद हेरा-फेरी की ही अगली फिल्म फिर हेरा फेरी को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट करा दिया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement