Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 350 करोड़ में बनी ये फिल्म है इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर, खतरनाक स्टंट सीन के बाद भी नहीं जीत पाई दर्शकों का दिल

350 करोड़ में बनी ये फिल्म है इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर, खतरनाक स्टंट सीन के बाद भी नहीं जीत पाई दर्शकों का दिल

फिल्म मेकर्स कई बिग बजट में फिल्में बनाते हैं, जिसमें से कुछ हिट और फ्लॉप होती है। लेकिन, 2024 में रिलीज हुई ये बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी। फिल्म में एक्टर्स ने खुद खतरनाक स्टंट किए थे, लेकिन 350 करोड़ में बनी ये फिल्म बजट का आधा भी नहीं कमा पाई।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 17, 2024 7:49 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्होंने कई एक्शन फिल्मों में खुद खतरनाक स्टंट किए हैं और अपनी जान को जोखिम में डाला है। अली अब्बास जफर भी फिल्म इंडस्ट्री के उन डायरेक्टर्स में से हैं, जिन्होंने 'वेदा', 'बैड न्यूज', 'सरफिरा' से लेकर 'कल्कि 2898 - ऐ डी' तक जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन, 2024 में सिनेमाघरों एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसको लेकर मेकर्स ने खूब बज बनाया था। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म थी, जिसके प्रमोशन के दौरान खुद वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने बताया था कि फिल्म 350 करोड़ में बनी है, लेकिन मेकर्स को भी नहीं पता था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित होगी। 

2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म

आज हम बात कर रहे हैं 2024 में रिलीज हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' की, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, रॉनित रॉय और मानुषी छिल्लर जैसे स्टार नजर आए थे। फिल्ममेकर्स ने इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में 350 करोड़ लगा दिए थे, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर 102.16 करोड़ की कमाई की थी और साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। 2024 की ये बॉलीवुड फिल्म सबसे बड़ी डिजास्टर थी। वहीं 'बड़े मियां छोटे मियां' का बजट इतना हाई था कि फिल्म उसके मुकाबले आधी कमाई भी नहीं कर पाई।

फिल्म को लेकर बना था बज

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई। हालांकि, रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप देखने को मिला था। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन किया था। हालांकि, अक्षय और टाइगर की साथ में ये पहली फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय और टाइगर ने जबरदस्त एक्शन सीन दिए थे। फिल्म में विलने का किरदार मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभया था। 'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement