Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दिल्ली के दशहरा में शामिल होगी 'सिंघम अगेन' की स्टारकास्ट, रामलीला में करेंगे रावण का वध, ये है पूरा कार्यक्रम

दिल्ली के दशहरा में शामिल होगी 'सिंघम अगेन' की स्टारकास्ट, रामलीला में करेंगे रावण का वध, ये है पूरा कार्यक्रम

अजय देवगन, करीना कपूर और रोहित शेट्टी 12 अक्टूबर को दिल्ली के दशहरा में शामिल होंगे। सिंघम अगेन की स्टारकास्ट यहां रावण दहन करेगी साथ ही अपनी फिल्म का प्रमोशन करेगी।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 10, 2024 17:59 IST
singham again- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंघम अगेन

डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म 'सिंघम अगेन' इस दीवाली सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर धूमधाम से लॉन्च किया गया है। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर के साथ एक बड़ी स्टारकास्ट भी नजर आ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं। लेकिन उससे पहले ही सिंघम की स्टारकास्ट को दिल्ली के दशहरे में देखने का मौका मिलने वाला है। सिंघम अगेन की स्टारकास्ट अजय देवगन, करीना कपूर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी दिल्ली के दशहरा में होने वाली रामलीला में नजर आने वाले हैं। 

सिंघम अगेन के ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन

सिंघम अगेन का ट्रेलर करीना कपूर के साथ शुरू होता है जो अपने बेटे को बताती है कि कैसे राम ने सीता के लिए लड़ाई लड़ी और उन्हें बचाने के लिए श्रीलंका की यात्रा की। जब बेटे को शक होता है कि क्या उसके पिता कभी उसकी मां के लिए ऐसा वीरतापूर्ण काम करेंगे, तो अजय देवगन कहते हैं, 'गूगल पर बाजीराव सिंघम टाइप कर ले, पता चल जाएगा तेरा बाप कौन है। कहानी अर्जुन कपूर द्वारा करीना कपूर के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमती है। अजय देवगन ने ठान लिया है कि जब तक वह अपनी पत्नी को नहीं बचा लेंगे, किसी को नहीं बख्शेंगे। और इस लड़ाई में - संग्राम "सिम्बा" भालेराव (रणवीर सिंह), वीर सूर्यवंशी (अक्षय कुमार), शक्ति शेट्टी (दीपिका पादुकोण) और टाइगर श्रॉफ एक साथ आते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि वे करीना कपूर को बचाने में उनकी कैसे मदद करेंगे।

दिल्ली के दशहरा में शामिल होंगे स्टार्स

अजय देवगन और करीना कपूर अपने डायरेक्टर के साथ 12 अक्तूबर को दिल्ली में दशहरे के जश्न में शामिल होंगे। इतना ही नहीं यहां होने वाली रामलीला में रोल भी प्ले करेंगे। साथ ही बताया जा रहा है कि स्टारकास्ट ही रावण दहन करेगी। इस स्टेज पर सिंघम अगेन का प्रमोशन भी किया जाएगा। बता दें कि सिंघम अगेन दीवाली पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement