Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. शावर लेते हुए अजय देवगन को आया एक फोन, नहाते-नहाते ही एक्टर ने झट से साइन कर दी ये फिल्म

शावर लेते हुए अजय देवगन को आया एक फोन, नहाते-नहाते ही एक्टर ने झट से साइन कर दी ये फिल्म

अजय देवगन ने अपने करियर की एक शानदार फिल्म शावर लेते हुए साइन की थी। इस फिल्म के बारे में उन्होंने ज्यादा सोचा-समझा नहीं था और नहाते-नहाते ही उन्होंने फिल्म करने के लिए हामी भर दी थी। ये फिल्म कौन सी थी और क्यों अजय देवगन ने फिल्म की ये आपको बताते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 25, 2024 7:35 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : X अजय देवगन।

साल 2024 में अजय देवगन बैक टू बैक नई फिल्में लेकर आ रहे हैं। जल्द ही वो तब्बू के साथ एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। 'औरों में कहां दम था' की रिलीज के साथ ही अजय देवगन इस साल अपनी तीसरी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगे। इसकी रिलीज से पहले वो इसके प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। इसी बीच अजय देवगन ने अपनी खास फिल्म को लेकर खुलासा किया है। 'जख्म' को अजय देवगन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। यह महेश भट्ट की आखिरी निर्देशित फिल्म थी और इस फिल्म ने अजय को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया। अब एक एक्टर ने बताया है कि उन्होंने ये फिल्म कैसे साइन की थी।

कैसे अजय देवगन ने किया 'जख्म' साइन 

'जख्म' में महेश भट्ट के साथ काम करने के सवाल पर अजय देवगन ने कहा, 'महेश भट्ट के साथ काम करना बहुत बढ़िया है। मैं फिल्म में उनका किरदार निभा रहा था। मुझे याद है जब मैं हैदराबाद में शूटिंग कर रहा था... तब हमारे पास मोबाइल फोन नहीं थे। मैं नहा रहा था तभी मेरे कमरे में लैंडलाइन बज उठा, जो बाथरूम में होती था शॉवर के पास... मैंने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से आवाज आई, 'महेश सर आपसे बात करना चाहते हैं!' उन्होंने फोन उन्हें थमा दिया और फिर मैंने कहा, 'भट्ट साहब मैं नहा रहा हूं' और उन्होंने कहा, 'तुम बस मेरी बात सुनो, मैं अपनी जिंदगी की आखिरी फिल्म डायरेक्ट कर रहा हूं और इसके बाद मैं फिल्म छोड़ रहा हूं।' उन्होंने कहानी सुनानी शुरू की, लेकिन मैं नहा रहा था, इसलिए मैंने कहा, 'भट्ट साहब, मैं नहा रहा हूं, मैं फिल्म करूंगा'। इस तरह जख्म बनी। उसके बाद, उन्होंने कभी कोई फिल्म नहीं बनाई। वे अपनी बात पर अड़े रहे।'

इन फिल्मों में नजर आए थे अजय देवगन

अजय देवगन ने आगे कहा कि 'जख्म' एक दमदार फिल्म थी जिसमें कई ऐसे दृश्य थे जहां उन्हें बिना ज्यादा संवादों के भी प्रतिक्रिया देनी थी। अभिनेता ने बताया कि दृश्यों को इतनी अच्छी तरह से बनाया गया था कि बस उन्हें मौजूदगी दर्ज कराते हुए गौर से सुनना था। उस फिल्म परफॉर्मेंस को लेकर कोई सवाल ही खड़ा नहीं होता। अजय को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' में देखा गया था। इससे पहले 'शैतान' में उनका शानदार अंदाज दिखा था। अब 2 अगस्त को 'औरों में कहां दम था' में अजय देवगन तब्बू के साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement