Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'दिलजले' की 'शबनम' याद है? 28 साल में इतना बदल गई है अजय देवगन की हीरोइन, देखकर नहीं होगा यकीन

'दिलजले' की 'शबनम' याद है? 28 साल में इतना बदल गई है अजय देवगन की हीरोइन, देखकर नहीं होगा यकीन

अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक, जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री मधु शाह हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। मधु ने 90 के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम किया, जिनमें 'रोजा' और 'दिलजले' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, बाद में मधु ने फिल्मों से दूरी बना ली।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 02, 2024 14:53 IST
Madhoo Shah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मधु ने 'फूल और कांटे' से किया था डेब्यू।

90 के दशक में करिश्मा कपूर, जूही चावला से लेकर माधुरी दीक्षित जैसी शानदार अभिनेत्रियों का राज रहा, जिन्होंने अपने काम और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवना बनाया। इसी दौर में एक ऐसी अभिनेत्री भी थीं, जिन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम करने के बाद भी बड़े पर्दे से दूरी बना ली। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मधु शाह की, जिन्होंने अपने करियर में 'रोजा' से लेकर 'दिलजले', 'फूल और कांटे' जैसी फिल्मों में काम किया और अपनी भूमिकाओं के जरिए अपने छोटे से करियर से ही गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं।

55 साल की हैं मधु

मधु अब लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच हाल ही में मधु एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। एयरपोर्ट से मधु का लेटेस्ट वीडियो फैंस के बीच चर्चा में छाया है, जिसमें वह ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जींस और बूट्स में नजर आ रही हैं। मधु का यह कूल लुक और फिटनेस देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह 55 साल की हो गई हैं। हालांकि, अभिनेत्री को लंबे समय बाद देखकर कई यूजर्स हैरान जरूर लगे। कई ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए सवाल किया कि क्या ये वही दिलजले की शबनम हैं?

रोजा से हर तरफ छा गई थीं मधु

मधु के करियर की बात करें तो उन्होंने 1991 में रिलीज हुई 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें वह अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। अपनी पहली ही फिल्म से मधु हर तरफ छा गईं। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और मधु का करियर भी चल निकला। इसके बाद वह 1992 में रिलीज हुई 'रोजा' में नजर आईं। फिल्म में अरविंद स्वामी के साथ मधु की जोड़ी खूब पसंद की गई। फिल्म में उनकी सादगी और खूबसूरती का दर्शकों पर ऐसा खुमार चढ़ा कि हर तरफ बस उन्हीं के चर्चे थे।

करियर के पीक पर कर ली शादी

मधु ने अपने फिल्मी करियर में कुछ ही फिल्मों में काम किया और स्टार बन गईं। हालांकि, कुछ फिल्मों के बाद ही उन्होंने अपने करियर के पीक पर 1999 में शादी कर ली और अपनी मैरिड लाइफ में व्यस्त हो गईं। मधु की दो बेटियां अमेया और कीया हैं। अब मधु 55 साल की हो गई हैं और उनका लुक भी काफी बदल गया है। लेकिन, फैशन और ग्लैमर के मामले में अभी भी मधु किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में मधु को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी फिटनेस से ये अंदाजा लगाना तो बेहद मुश्किल है कि वह 55 साल की हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement