Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. इस वीकेंड पर अजय देवगन और गुलशन देवैया के स्वैग से होगा मनोरंजन, OTT पर देखें ये फिल्में

इस वीकेंड पर अजय देवगन और गुलशन देवैया के स्वैग से होगा मनोरंजन, OTT पर देखें ये फिल्में

ओटीटी पर इस वीकेंड दो नई फिल्में रिलीज हुई हैं। अगर आपका कई सैर-सपाटे का कोई प्लान नहीं है तो ये दोनों फिल्में आप घर बैठे देख सकते हैं। ये किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, जानें।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 27, 2024 16:40 IST
Ulajh OTT, Auron Mein Kahan Dum Tha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'उलझ' और 'औरों में कहां दम था'।

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया स्टारर 'उलझ' और अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। दोनों बॉलीवुड फिल्मों का सिनेमाघरों में स्वागत उस समय हुआ जब दीपिका पादुकोण और प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 AD' सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही थी। खराब स्टोरीलाइन और बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा के कारण ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। हालांकि, जो लोग फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए, वे अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

ओटीटी पर आ गई है 'उलझ'

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की 'उलझ' अब नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। 2 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'उलझ' में जाह्नवी कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11 करोड़ का बिजनेस कर पाई। फिल्म 35 करोड़ के बजट में बनी थी और इसका बड़ा हिस्सा लंदन में शूट किया गया था। जाह्नवी और गुलशन के अलावा रोशन मैथ्यू ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।

यहां देखें पोस्ट

कहां और कब देखें अजय देवगन और तब्बू की फिल्म

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' अब प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। 'औरों में कहां दम था' फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन की फिल्म है, जिसके निर्माता नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो), संगीता अहीर और शीतल भाटिया हैं। पहले यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी और इसका मुकाबला निखिल नागेश भट की एक्शन थ्रिलर किल से होना था, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म को आगे बढ़ा कर 7 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया। 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई।

यहां देखें पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement