Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. न एक्शन-न कॉमेडी, लंबे सस्पेंस ने चकरा दिया था दिमाग, अब सौ करोड़ी फिल्म का अगला पार्ट लेकर लौट रहे अजय देवगन

न एक्शन-न कॉमेडी, लंबे सस्पेंस ने चकरा दिया था दिमाग, अब सौ करोड़ी फिल्म का अगला पार्ट लेकर लौट रहे अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म 'रेड-2' का पोस्टर रिलीज हो गया है। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इससे पहले इस फिल्म का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म ने 145 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर सभी को चौंका दिया था। अब इसका अगला पार्ट अगले साल रिलीज होगा।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 12, 2024 10:19 IST
ajay devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@AJAYDEVGN अजय देवगन

साल 2018 में 16 मार्च को अजय देवगन की एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई थी, जिसने सभी का दिमाग चकरा दिया था। इस फिल्म का नाम था 'रेड' (Raid)। डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होते ही हिट हो गई थी। इस फिल्म में न एक्शन था और न ही कॉमेडी। लेकिन फिर भी मूवी की कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया था।

इतना ही नहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब गदर काटा था। इस फिल्म ने 145 करोड़ रुपयों की कमाई कर सभी को चौंका दिया था। अब अजय देवगन अपनी इस सौ करोड़ी फिल्म का अगला पार्ट लेकर लौट रहे हैं। अजय देवगन ने इसकी घोषणा कर दी है। बताया जा रहा है कि 'रेड' का अगला पार्ट 21 फरवरी 2025 को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।  

पहले पार्ट ने मचाया था गदर

बता दें कि अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला और अमित सियाल जैसे एक्टर्स से सजी ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। फिल्म ने महज 1 हफ्ते में ही हिट लिस्ट में अपनी जगह बना ली थी। इतना ही नहीं 72 करोड़ रुपयों के बजट से बनी ये फिल्म वर्ल्डवाइड 145 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही थी। बॉक्स ऑफि इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने भारत में 125 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं वर्ल्ड वाइड कमाई की बात करें तो 145 करोड़ 71 लाख रुपयों के साथ साल 2018 की 10वीं सबसे बड़ी फिल्म रही थी। इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया था। तनिष्क ने फिल्म में संगीत दिया था और मनोज मुंतशिर ने फिल्म के गाने लिखे थे। सौरभ शुक्ला ने फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया था। 

अब अगले पार्ट से हिट की उम्मीदें

वहीं अब 'रेड-2' से मेकर्स को उम्मीदें बढ़ गई हैं। अजय देवगन की फिल्म 'रेड-2' अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें लिखा, 'इंतजार खत्म हो गया है, आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक रेड-2 के साथ वापस लौट रहे हैं। एक नए केस के साथ मुलाकात होगी।' अब इस फिल्म को भी 100 करोड़ी लिस्ट में शामिल कराने के प्रयास शुरू हो गए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement