Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. लंबे समय बाद देश वापस लौटीं नीसा देवगन, एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा डर गईं सिंघम की बेटी

लंबे समय बाद देश वापस लौटीं नीसा देवगन, एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा डर गईं सिंघम की बेटी

काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन लंबे समय बाद देश लौटी हैं। हाल ही में उन्हें काजोल के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। हालांकि इस दौरान नीसा के साथ वहां कुछ ऐसा हुआ कि वह डर गईं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 21, 2024 21:17 IST
Nysa Devgn, Kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस वजह से एयरपोर्ट पर डरी नीसा देवगन

काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन ने भले ही अभी फिल्मों में कदम न रखा हो लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए खबरों में बनी रहती हैं। बीते दिनों नीसा देवग की अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव के साथ पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसकी वजह से वो खूब सुर्खियों में रही थी। नीसा की ये तस्वीरें विदेश की थीं। नीसा लंबे समय से विदेश में हैं, यही वजह है कि उन्हें अंबानीज की किसी पार्टी में भी नहीं देखा गया। हालांकि नीसा अब अपने देश लौट आई हैं। हाल ही में नीसा को मां काजोल संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। हालांकि इस दौरान नीसा के साथ वहीं कुछ ऐसा हुआ जिसे देख वो डर गईं। 

इस वजह से एयरपोर्ट पर डरी नीसा

आज यानी कि 21 जुलाई को नीसा देवगन अपनी मां काजोल संग अपने देश लौट आई हैं। दोनों मां-बेटी को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। इस दौरान काजोल ने सफेद शर्ट पहनी थी और इसे काले जॉगर्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने कपड़े को स्कार्फ के साथ टीमअप किया। वहीं नीसा इस दौरान व्हाइट टॉप और ग्रे-टोन्ड पैंट में नजर आईं, जिसे उन्होंने गुलाबी शाॅल के साथ पेयर किया था। दोनों मां बेटी अपने-अपने कपड़ों में बहुत अच्छी लग रही थीं। हालांकि इस दौरान नीसा को फेस पर मास्क लगाए देख एयरपोर्ट पर मौजूद कुत्ते भौंकने लगे। वहीं एक कुत्ता उनकी तरफ भागने लगा। ये देखकर नीसा काफी डर गईं और रुक गईं। इसके बाद उनके साथ मौजूद सिक्योरिटी के लोगों ने कुत्तों से उन्हें प्रोटेक्ट कर वहां से निकाला। अब नीसा का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

सिंगापुर से लौटीं नीसा  

वहीं नीसा को मास्क में देख यूजर्स इसपर तरह-तरह के काॅमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'निपाह वायरस से बचने के उपाय करके आ रहीं।' बता दें कि, नीसा पढ़ाई के लिए सिंगापुर में थीं उन्होंने यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में दाखिला लिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement