Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'आराध्या हमेशा आपके साथ रहती हैं', ऐश्वर्या से बेटी को लेकर किया गया सवाल, एक्ट्रेस के जवाब से हेटर्स को लगेगी मिर्ची

'आराध्या हमेशा आपके साथ रहती हैं', ऐश्वर्या से बेटी को लेकर किया गया सवाल, एक्ट्रेस के जवाब से हेटर्स को लगेगी मिर्ची

ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी बेटी आराध्या के साथ फिर इंटरनेशन ट्रिप पर हैं। दुबई में आयोजित फिल्म इवेंट के बाद ऐश्वर्या बेटी के साथ पेरिस फैशन वीक के लिए रवाना हुईं और अब अबु धाबी के यास आईलैंड में चल रहे आईफा अवॉर्ड्स 2024 में भी अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ पहुंची हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 28, 2024 17:08 IST
Aaradhya Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आराध्या को लेकर सवाल पर भड़कीं ऐश्वर्या।

ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। ब्यूटी क्वीन अलग-अलग वजहों से लाइमलाइट बटोर रही हैं। अभिनेत्री जहां भी जाती हैं उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी मौजूद होती हैं। पहले स्टारकिड को दुबई में आयोजित फिल्म इवेंट में अपनी मां का हौसला बढ़ाते देखा गया और फिर पेरिस फैशन वीक के दौरान भी आराध्या कदम-कदम पर ऐश्वर्या के साथ नजर आईं। अब अबु धाबी के यास आईलैंड में चल रहे आईफा अवॉर्ड्स 2024 में भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची हैं। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई स्टार यास आईलैंड में चल रहे IIFA अवॉर्ड्स में शिरकत करने पहुंचे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और आराध्या का एक वीडियो चर्चा में आ गया है।

चर्चा में ऐश्वर्या-आराध्या का वीडियो

दरअसल, ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं उनके साथ उनकी बेटी आराध्या मौजूद होती हैं। फिर चाहे वह देश में आयोजित किसी इवेंट में शामिल हों या फिर विदेश में। हर ट्रिप पर ऐश्वर्या के साथ आराध्या नजर आती हैं। ऐसे में कई बार सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के सवाल करते भी दिखे। सोशल मीडिया पर तो यूजर इसे लेकर अक्सर ही सवाल उठाते हैं, अब आईफा अवॉर्ड्स में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान भी ऐश्वर्या से इसे लेकर सवाल किया गया, जिस पर अभिनेत्री ने ऐसा जवाब दिया कि लोगों की बोलती बंद हो जाएगी।

बेटी के बारे में सवाल सुन क्या बोलीं ऐश्वर्या?

ऐश्वर्या से एक रिपोर्टर ने जैसे कहा गया- 'आराध्या हमेशा आपके साथ होती हैं, वह पहले से ही बेस्ट से सीख रही हैं।' इस पर ऐश्वर्या ने रिपोर्टर को बीच में ही चुप करा दिया और वेव करते हुए कहती हैं- 'वो मेरी बेटी है, वह हमेशा मेरे साथ रहती है।' इसके बाद ऐश्वर्या हंसने लगती हैं और उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी मुस्कुराती हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई ने जहां मां-बेटी की बॉन्डिंग की तारीफ की तो वहीं कुछ दोनों को साथ खुश देखकर खुश हैं।

मदरहुड जर्नी पर क्या बोलीं ऐश्वर्या?

दूसरी तरफ ऐश्वर्या से  उनकी मदरहुड जर्नी को लेकर भी सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि आपका बेटी के साथ खास बॉन्ड है। ऐसी कौन सी चीज है जो आप दोनों को हमेशा बांधकर रखती है। इसके जवाब में ब्यूटी क्वीन ने कहा- 'हम सभी इंसान ही हैं। हम बैठकर किसी को मदरहुड पर सलाह नहीं दे सकते हैं। कोई भी मां किसी रूल बुक या हैंडबुक के साथ नहीं आती। आप जो हैं,वही करिए।'

बच्चन फैमिली को लेकर अफवाहें

बता दें, इन दिनों बच्चन परिवार एक अलग वजह से चर्चा में है। ऐसी अफवाहें हैं कि बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। ये अफवाहें तब से और भी जोरों पर हैं, जब अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ बच्चन परिवार से अलग-थलग नजर आईं। जहां ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं, वहीं अभिषेक पिता अमिताभ, मां जया, बहन श्वेता और उनके बच्चों के साथ इस हाई-प्रोफाईल वेडिंग में शामिल हुए। इसके बाद से ही प्रशंसकों ने अनुमान लगा लिया कि ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच कुछ तो खिटपिट चल रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement