Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 13 साल की उम्र में ही समझदार हो गई हैं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन, एयरपोर्ट पर कहा वो जो बड़े-बड़े नहीं कहते

13 साल की उम्र में ही समझदार हो गई हैं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन, एयरपोर्ट पर कहा वो जो बड़े-बड़े नहीं कहते

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन छोटी सी उम्र में ही काफी समझदार हो गई हैं और वो इसका परिचय देने से भी नहीं चूकतीं। हाल में ही उन्हें एयरपोर्ट पर मां के साथ स्पॉट किया गया और अब उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 15, 2024 12:44 IST
Aishwarya Rai along with daughter Aaradhya Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन।

बाकी स्टारकिड्स से बिल्कुल जुदा आराध्या बच्चन अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं। आराध्या सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टारकिड्स में से एक हैं। इन दिनों वो अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ इवेंट्स में नजर आती हैं। हाल में ही मां-बेटी की ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की जोड़ी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में छाई रही। दोनों बच्चन परिवार से अलग शादी में शामिल होने पहुंची थीं, लेकिन फंक्शन के दौरान अभिषेक बच्चन के साथ नजर आईं। अंबानी परिवार के फंक्शन में व्यस्त रहने के बाद दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या कुछ ऐसा कह रही हैं जिसे सुनने के बाद लोग उनकी तारीफें करने लगे हैं और लोगों का कहना है कि इतनी सी उम्र में ही वो काफी समझदार हो गई हैं। 

आराध्या ने क्या कहा? 

सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या राय और आराध्या दोनों ही ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। दोनों ने अपने आउटफिट से मैचिंग बैग भी कैरी किए थे। ऐश्वर्या राय और और आराध्या ने पैपराजी से बातचीत की और इसी बीच आराध्या ने एक पैपराजी को कहा कि वो संभलकर तस्वीरें लें। आराध्या कहती हैं, 'ध्यान रखें।' इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक कराती हैं और अंदर जाती हैं। ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन दोनों के बीच का तालमेल कमाल का है। हमेशा की तरह ही दोनों इस बार भी एक-दूसरे को संभालती नजर आईं। 

यहां देखें वीडियो

13 साल की उम्र में ही काफी समझदार हुईं आराध्या

अब आपको बताते हैं कि आराध्या ने पैपराजी को 'ध्यान रखें' क्यों कहा। दरअसल पैपराजी ऐश्वर्या और आराध्या के करीब आने लगे। इस दौरान वो जरा घबरा गईं, पीछे मुड़ीं और सख्ती से वही दोहराया जो ऐश्वर्या फोटोग्राफरों से कह रही थीं, “सावधान! ध्यान रखें।” बता दें, आराध्या अभी 13 साल की हैं और वो अंबानी स्कूल में पढ़ाई करती हैं। इतनी सी उम्र में ही आराध्या दुनियादारी की समझ रखने लगी हैं। वैसे आराध्या के लुक में भी अब बदलाव देखने को मिला है। उन्होंने अपना हेयरस्टाइल काफी चेंज कर लिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement