Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कौन है वो शख्स जिसके तलाक वाले पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने किया लाइक? ऐश्वर्या राय से है सीधा कनेक्शन

कौन है वो शख्स जिसके तलाक वाले पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने किया लाइक? ऐश्वर्या राय से है सीधा कनेक्शन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अनबन की खबरों के बीच एक तलाक वाला पोस्ट खूब चर्चा में रहा जिसे अभिषेक ने लाइक किया था। इस पोस्ट के लेखक से ऐश्वर्या राय का सीधा कनेक्शन है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: August 14, 2024 12:15 IST
Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan, Dr Zirak Marker- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डॉक्टर जिरक और ऐश्वर्या राय।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादीशुदा जिंदगी पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है और इसे लेकर एक के बाद एक नई चर्चा शुरू हो रही है। दोनों के बीच कथित अनबन की खबरें लगातार सामने आईं और इसी बीच अभिषेक बच्चन ने एक पोस्ट भी लाइक कर दिया जो तलाक से जुड़ा हुआ था। पहले अंबानी परिवार में ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ नहीं पहुंचीं और फिर इस पोस्ट को लाइक करने के बाद इन अफवाहों और हवा मिली। फिलहाल तमाम विवादों के खड़े होने के बाद अभिषेक बच्चन ने इन्हें महज रूमर्स करार दिया और बताया कि वो अभी भी शादीशुदा हैं। इन अफवहाों पर एक्टर ने गौर न करने की हिदायत दी है। 

अभिषेक ने लाइक किया था पोस्ट

अब आपको बताते हैं उस पोस्ट के बारे में जिसको लाइक करने के बाद अफवाहों को सबसे ज्यादा हवा मिली। दरअसल अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर "ग्रे तलाक" पर एक पोस्ट को लाइक किया। लेखिका हीना खंडेलवाल द्वारा शेयर किए इस पोस्ट में बाल और किशोर मनोचिकित्सक डॉ. जिरक मार्कर का भी योगदान था। डॉक्टर जिरक मार्कर और ऐश्वर्या राय का नाम लगातार एक साथ उछाया जा रहा है। ऐसे में उनके रिश्ते की सच्चाई हम आपके लिए लाए हैं। दरअसल डॉक्टर जिरक ऐश्वर्या राय के साथ ही उनके परिवार के काफी करीब हैं। जिरक की पत्नी भी ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों के काफी क्लोज हैं। जिरक और ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन के दोस्त हैं। जिरक और उनकी पत्नी अक्सर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों के साथ छुट्टियां मनाते भी नजर आते हैं। 

Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan, Dr Zirak Marker

Image Source : INSTAGRAM
जिरक के परिवार के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक ने मनाई थी होली।

पहले भी वायरल हुई थीं तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन भी डॉक्टर जिरक के किताब ‘पेरेंटिंग इन द एज ऑफ एंग्जाइटी’ के लॉन्च पर मौजूद थीं। अब तक कई नेटिजन्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन की डॉ. जिरक मार्कर के साथ पुरानी तस्वीरें खोज निकाली हैं। डॉ. जिरक मार्कर मुंबई से हैं और वो ऐश्वर्या के साथ इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ भी जुड़े हुए हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने होली सेलिब्रेशन भी डॉक्टर जिरक के साथ ही किया था, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इसके अलावा ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या भी जिरक के बच्चों के करीब हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement