Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पूरी धरती पर केवल 1 इंसान को फॉलो करती हैं ऐश्वर्या राय, इंस्टाग्राम पर हैं 14 लाख से ज्यादा फैन्स

पूरी धरती पर केवल 1 इंसान को फॉलो करती हैं ऐश्वर्या राय, इंस्टाग्राम पर हैं 14 लाख से ज्यादा फैन्स

ऐश्वर्या राय के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐश्वर्या राय का क्रेज देखने को मिलता है। ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर भी 14 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लेकिन ऐश्वर्या केवल एक इंसान को ही फॉलो करती हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 24, 2024 20:03 IST
aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों से अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों दोनों के तलाक की अफवाहें लगातार सोशलम मीडिया पर छाई हुई हैं। अपनी लाजवाब खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर हैं और 14 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय इंस्टाग्राम पर केवल 1 इंसान को फॉलो करती हैं। जी हां, केवल 1। ये एक इंसान कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन हैं। ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर 14.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लेकिन ऐश्वर्या इस पूरी धरती पर केवल अपने पति अभिषेक बच्चन को ही फॉलो करती हैं। इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय अपने पति के साथ कई तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं। 

परिवार के साथ मनाया बेटी का जन्मदिन

ऐश्वर्या राय ने बीते 22 अक्टूबर को अपनी मां और बेटी आराध्या सहित अपने प्रियजनों के साथ जन्मदिन पार्टी में जमकर मस्ती की है। इसकी तस्वीरें ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन गायब दिखे। जिसके बाद फैन्स ने कई तरह के कयास लगाए। हालांकि बाद में ऐश्वर्या राय के परिवार ने बताया कि काम में व्यस्तता के चलते अभिषेक बच्चन यहां शामिल नहीं हो पाए। 

2007 में की थी ऐश्वर्या राय ने शादी

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद दोनों ने 16 नवंबर 2011 को बेटी को जन्म दिया था। अब दोनों की बेटी आराध्या बच्चन 15 साल की हो गई हैं। ऐश्वर्या राय अक्सर ही अपने फैन्स के साथ बेटी की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। बेटी आराध्या भी अपने परिवार के साथ नजर आती रहती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement