Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कोरोना ठीक होते ही अनंत-राधिका के रिसेप्शन में ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना ठीक होते ही अनंत-राधिका के रिसेप्शन में ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आखिरी सेरेमनी में शामिल हुए, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कोविड-19 होने की खबरों के बीच अक्षय को फंक्शन में देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 15, 2024 23:42 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका के रिसेप्शन में ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय

इन दिनों मुबंई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की धूम है। पिछले चार दिनों से उनकी शादी जश्न चल रहा है। इसकी शुरुआत 12 जुलाई से हुई। वहीं आज कपल की शादी का दूसरा रिसेप्शन था, जिसमें अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे। वैसे तो अक्षय कुमार को 12 जुलाई को ही अनंत-राधिका की शादी में पहुंचना था। मगर कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण वह शामिल नहीं हो सके। हालांकि अब उनका रिपोर्ट निगेटिव आ चुका है, जिसके बाद वह 15 जुलाई को अनंत-राधिका के आखिरी इवेंट में पहुंचे। इस दौरान अक्की का डैशिंग अंदाज देखने को मिला।  

कोविड से ठीक हुए अक्षय

सामने आए वीडियो में अक्षय कुमार आइवरी कलर के कुर्ता-पजामा में काफी डैशिंग दिख रहे हैं। तो वहीं उनकी वाइफ भी उके साथ ट्विनिंग किए नजर आईं। इस दौरान ट्विंकल आइवरी कलर के मिरर वर्क सूट में काफी खूबसूरत नजर आईं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। ये पहला मौका है, जब इस कपल को अनंत-राधिका के फंक्शन में देखा गया। दरअसल, अक्षय कुमार 'कोविड-19 पॉजिटिव' होने के कारण अब तक अंबानीज के फंक्शन से दूर थे। फिल्म 'सरफिरा' के प्रमोशन के दौरान उन्हें अस्वस्थ महसूस हुआ, जिसके कारण उन्होंने टेस्ट्स करवाए और उन्हें फिर इस संक्रमण की जानकारी हुई। इतना ही नहीं, उनके कुछ क्रू मेंबर्स भी पॉजिटिव पाए गए थे। 

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट

बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'सरफिरा' को लेकर चर्चा में बने हुए है। इसके अलावा उनकी कई फिल्में कतार में हैं। आने वाले समय में अक्षय का गंभीर एक्शन अवतार से लेकर कॉमेडी रूप भी देखने को मिलेगा। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'वेलकम टू द जंगल', 'सिंघम अगेन', 'खेल खेल में', 'हेरा फेरी 3' और 'हाउसफुल 5' शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement