Saturday, June 29, 2024
Advertisement

पहले नागार्जुन और अब धनुष के बाउंसर्स ने फैन को दिया धक्का, देखकर घूमा लोगों का दिमाग, बोले- 'किस बात की अकड़ है?'

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था,जिसमें उनका बॉडीगार्ड एयरपोर्ट पर एक दिव्यांग फैन को धक्का मारता दिखा था। अब धनुष का भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच डिबेट खड़ी कर दी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 26, 2024 13:21 IST
dhanush- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धनुष के बॉडीगार्ड ने फैन को मारा धक्का

अपने फेवरेट सुपरस्टार्स के साथ एक फोटो की चाह में अक्सर फैंस उनके पास भागते नजर आते हैं। कई बार तो सेलिब्रिटी अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हैं वहीं कई बार दूर से ही टाटा, बाय-बाय कहकर निकल जाते हैं। लेकिन, हाल ही में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नागार्जुन के बाउंसर उनके एक दिव्यांग फैन के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आए थे। वीडियो के बाद मामला इतना बढ़ गया कि खुद नागार्जुन को फैंस से माफी मांगनी पड़ी थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और सुपरस्टार से जुड़ा ऐसा ही वीडियो चर्चा में है, जिसने नेटिजंस के गुस्से को और बढ़ा दिया है। वीडियो साउथ सुपरस्टार धनुष का है।

धनुष के बॉडीगार्ड्स ने फैंस को मारा धक्का

इस वीडियो में धनुष मुंबई के जुहू बीच में अपने बाउंसर्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता को देखने के बाद फैंस इस कदर खुश हो गए कि वह अभिनेता की ओर भागने लगे। लेकिन, वह धनुष की झलक देख पाते, उनके साथ सेल्फी ले पाते इससे पहले ही एक्टर के बॉडीगार्ड ने एक शख्स को धक्का मार दिया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का नया मुद्दा बन चुका है। कई यूजर इस वीडियो को देखने के बाद धनुष पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

फुल सिक्योरिटी के साथ जुहू बीच पहुंचे धनुष

वीडियो में धनुष को फुल सिक्योरिटी के साथ बीच की तरफ जाते देखा जा सकता है। उन्हें देखकर कुछ फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ते हैं कि इसी बीच एक्टर के बॉडीगार्ड आते हैं और एक फैन को तेजी से धकेलते हैं। दूसरी तरफ एक्टर इस मामले को अनदेखा कर आगे निकल जाते हैं। धनुष और उनके बॉडीगार्ड्स का यह रवैया नेटिजंस को बिलकुल भी रास नहीं आया और लोगों ने साउथ सुपरस्टार को निशाने पर लेना शुरू कर दिया।

ट्रोल्स के निशाने पर धनुष

यूजर वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि अगर इन स्टार्स को आम लोगों से इतनी ही एलर्जी है तो ये पब्लिक प्लेस पर शूट ही क्यों करते हैं? एक यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'मूवी रिलीज हो तो मत जाओ, इन सबकी सारी अकड़ निकल जाएगी।' एक और यूजर ने कहा- 'ब्रो, इन्हें किस बात की इतनी अकड़ है।' वहीं एक और यूजर लिखता है- 'अगर इतनी ही एलर्जी है तो पब्लिक प्लेस पर निकलो ही मत, घर में ही रहो ना।' एक ने लिखा - 'ये लोग इतना भाव क्यों खाते हैं। कुछ ज्यादा ही नाटक नहीं हैं इनके।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement