Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड वालों की पहली पसंद बना ये राज्य, 'लापता लेडीज' के बाद अब 'कहां शुरू कहां खत्म' की भी हुई शूटिंग

बॉलीवुड वालों की पहली पसंद बना ये राज्य, 'लापता लेडीज' के बाद अब 'कहां शुरू कहां खत्म' की भी हुई शूटिंग

सिंगर से एक्टर बनने वाले कलाकारों की लिस्ट में एक और नाम शुमार हो गया है। ये सिंगर ध्वनि भानुशाली हैं, जो अब अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं। अभिनेत्री 'कहां शुरू कहां खत्म' से अपना डेब्यू कर रही हैं, जिसकी शूटिंग एक ऐसे राज्य में हुई है जो इन दिनों बॉलीवुड वालों की पहली पसंद बना हुआ है।

Reported By : Aseem Sharma, Jaya Dwivedie Written By : Priya Shukla Updated on: September 18, 2024 19:04 IST
kahan shuru Kahan Khatam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मध्यप्रदेश के इन शहरों में हुई 'कहां शुरू कहां खत्म' की शूटिंग

ध्वनि भानुशाली सिंगिंग इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद अब एक्टिंग जगत में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ध्वनि अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ध्वनि भानुशाली के साथ आशिम गुलाटी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अभिनेता 'तुम बिन 2' से लाइमलाइट में आए थे। ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और टीम फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। इस बीच ध्वनि भानुशाली, आशिम गुलाटी और फिल्म के डायरेक्टर सौरभ दासगुप्ता ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में फिल्म से जुड़ी तैयारियों और शूटिंग अनुभवों पर खुलकर बात की।

इन फिल्मों-वेब सीरीज की भी मध्यप्रदेश में हुई है शूटिंग

'कहां शुरू कहां खत्म' के डायरेक्टर सौरभ दासगुप्ता ने फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर बात करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के भोपाल और चंदेरी जैसे शहरों में हुई है। इससे पहले किरण राव की 'लापता लेडीज', अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन', जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव की 'पंचायत और पंचायत 2' सीरीज और 'आश्रम' की शूटिंग मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में हो चुकी है। सौरभ दासगुप्ता ने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश को ही क्यों चुना।

चंदेरी की खूबसूरती ने किया अट्रैक्ट

सौरभ बताते हैं कि उन्हें चंदेरी की खूबसूरती ने बहुत ज्यादा अट्रैक्ट किया। चंदेरी के बारे में बात करते हुए सौरभ दासगुप्ता ने कहा- 'वहां काफी कुछ नया है, काफी वैरायटी है। चंदेरी और भोपाल में ही बरसाना और हरियाणा का सेटअप अरेंज किया गया है, जो बिल्कुल ओरिजनल लग रहा है। भोपाल में भी मनचाहा माहौल मिला, जिस वजह से उसे चुना गया है। वहां की सरकार भी नई फिल्मों की शूटिंग को बढ़ावा दे रही है। मध्य प्रदेश की फिल्म पॉलिसी से टूरिज्म को बहुत बढ़ावा मिल रहा है।'

मध्यप्रदेश की खूबसूरत वादियां फिल्ममेकर्स को करती है अट्रैक्ट

बता दें, मध्य प्रदेश की सुंदर वादियां और पुराने किले भी फिल्म मेकर्स को अट्रैक्ट करते हैं। कम आबादी और लोकल लोगों का कॉपरेशन भी मध्य प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए बेहतर ऑप्शन बनाता है। यही वजह है कि आज से नहीं बल्कि सालों से ये राज्य बॉलीवुड वालों की पहली पसंद बना हुआ है। 1957 में रिलीज हुई फिल्म 'नया दौर' की शूटिंग मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में हुई थी। फिल्म में दिलीप कुमार और वैयजंतीमाला लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि, इसके बाद सालों तक यहां किसी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई। लेकिन, पिछले कुछ सालों में एक बार फिर मध्यप्रदेश बॉलीवुड फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement