Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. विजयादशमी पर हुआ 'वनवास' का ऐलान, गदर 2 के बाद अब 'कलयुग की रामायण' दिखाएंगे अनिल शर्मा

विजयादशमी पर हुआ 'वनवास' का ऐलान, गदर 2 के बाद अब 'कलयुग की रामायण' दिखाएंगे अनिल शर्मा

गदर एक प्रेम कथा और गदर 2 जैसी ब्लॉकबस्टर्स से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अनिल शर्मा ने अब अपनी अपकमिंग फिल्म के ऐलान से फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। गदर 2 की भारी सफलता के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए एक छोटा टीजर साझा किया है। आने वाली फिल्म में नाना पाटेकर लीड रोल में नजर आएंगे।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 12, 2024 18:37 IST
vanvaas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनिल शर्मा ने किया वनवास का ऐलान।

'गदरः एक प्रेम कथा' और 'गदर 2' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर अनिल शर्मा अब एक और दमदार कहानी के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार हैं। अनिल शर्मा ने दशहरे के अवसर पर फैंस को एक अपनी अपकमिंग फिल्म की जानकारी देते हुए सरप्राइज कर दिया। अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों गदर: एक प्रेम कथा और गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ के लिए मशहूर अनिल शर्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसका नाम है 'वनवास'। जी हां, दशहरे के मौके पर फिल्म निर्माता ने 'वनवास' का ऐलान किया है।

अनिल शर्मा ने शेयर की वनवास की पहली झलक

यह फिल्म जी स्टूडियोज बैनर तले बनेगी। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने एक घोषणा वीडियो साझा किया, जिसमें 'अपने ही अपनों को देते हैं: वनवास' की पहली झलक पेश की गई। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कहानी जिंदगी की...कहानी जज्बात की। कहानी अपनों के विश्वास की! शुद्ध परिवार के साथ देखिए परिवार की फिल्म, #वनवास, जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। आप सभी को दशहरे की हार्दिक शुभकमनाएं।"

उत्कर्ष शर्मा भी होंगे 'वनवास' का हिस्सा

अनिल शर्मा ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें आगामी फिल्म की स्टारकास्ट का नाम भी बताया गया है। इस फिल्म में नाना पाटेकर के साथ-साथ खुशबू सुंदर, उत्कर्ष शर्मा, राजपाल यादव और सिमरत कौर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। उत्कर्ष और सिमरत कौर ने इससे पहले गदर 2 में साथ काम किया था। निर्माताओं ने इसे एक भावनात्मक पारिवारिक ड्रामा बताया है। इससे पहले 'अपने' के जरिए अनिल शर्मा दर्शकों को इमोशनल करने में सफल रहे थे।

कलयुग की रामायण है वनवास

वनवास के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनिल शर्मा ने एक प्रेस नोट में कहा, "रामायण और वनवास का एक अलग रूप है जहां बच्चे अपने माता-पिता को वनवास दिलाते हैं। कलयुग का रामायण जहां अपने ही देते हैं अपनों को वनवास।'' अनिल शर्मा के इस ऐलान के बाद फैंस काफी एक्साइटेड लग रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement