Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बेटी अनन्या के Ex BF को चंकी पांडे ने बताया 'बोरिंग', येलो शर्ट पर किया कमेंट, यूजर बोले- 'कभी नहीं सोचा था...'

बेटी अनन्या के Ex BF को चंकी पांडे ने बताया 'बोरिंग', येलो शर्ट पर किया कमेंट, यूजर बोले- 'कभी नहीं सोचा था...'

अनन्या के पापा और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड यानी आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर तरफ इसी के चर्चे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 07, 2024 9:33 IST
chunky pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पत्नी भावना और बेटी अनन्या के साथ चंकी पांडे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पिछले कुछ दिनों से आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप के चर्चों को लेकर खबरों में हैं। हालांकि, अब तक अनन्या या आदित्य की ओर से इन खबरों पर कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है, लेकिन 1-2 महीनों से लगातार इनके ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। दोनों को लंबे समय से साथ भी नहीं देखा गया। वहीं हाल ही में अनन्या के कुछ वीडियो और तस्वीरें वायरल हुईं, जिनमें उन्हें उदास देखकर फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि हो ना हो अनन्या आदित्य से ब्रेकअप के गम से बाहर नहीं आ पा रहीं, इसीलिए वह इतनी उदास हैं। इस बीच अनन्या के पापा और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड यानी आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर तरफ इसी के चर्चे हैं।

चंकी पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने साथ में किया विज्ञापन

दरअसल, चंकी पांडे ने हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ एक सॉफ्ट ड्रिंक का विज्ञापन किया है, जिसमें आदित्य की एंट्री होती है, वह व्हाइट और येलो शर्ट में दिखाई देते हैं और जैसे ही आराम फरमाते की कोशिश करते हैं इस बीच चंकी पांडे की एंट्री होती है, जो आदित्य से उनके शर्ट के कलर की शिकायत करते हैं और कहते हैं- 'अरे सर, ओन्ली सिंगल येलो? आप बहुत बोरिंग हैं। आपको अपनी मस्ती का अंदाज डबल करना चाहिए।' वीडियो में चंकी पांडे एक शैक ओनर के रोल में नजर आ रहे हैं। दोनों के इस एडवरटाइजमेंट की खूब चर्चा हो रही है।

आदित्य-चंकी के वीडियो की चर्चा

वैसे तो दोनों का ये वीडियो ज्यादातर लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें ये एडवर्टाइजमेंट पसंद नहीं आया, क्योंकि इन दिनों अनन्या और  आदित्य के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं और कपल ने अब तक इन खबरों को कन्फर्म नहीं किया है। ऐसे में कई लोगों का कहना है कि जब तक ये खबरें कन्फर्म नहीं होतीं, ये ससुर-दामाद की जोड़ी ठीक नहीं है। वहीं कुछ को ये विज्ञापन फनी और एंटरटेनिंग लग रहा है।

ट्रोल्स के निशाने पर चंकी पांडे

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हमें कभी नहीं लगा था कि ये दोनों साथ आ सकते हैं।' एक और ने लिखा- 'ससुर जी और दामाद जी एक ही फ्रेम में, वाह क्या बात है।' एक और यूजर कहता है- 'इस कॉन्सेप्ट के पीछे कौन है, मुझे जानना है।' वहीं कुछ यूजर ऐसे भी हैं, जिन्हें आदित्य रॉय कपूर और चंकी पांडे का साथ काम करना पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कहा- 'ये चंकी पांडे कभी गर्लफ्रेंड के साथ काम करते हैं तो कभी होने वाले दामाद के साथ, सबके साथ ही एड करते रहते हैं। ये भी सही है।' एक और लिखता है- 'पैसे के लिये क्या-क्या करना पड़ता है। इस आदमी ने अपने रिलेशनशिप्स को बिजनेस मेकिंग प्रोजेक्ट में बदल दिया है।' एक ने लिखा- 'मैं तो इस एड में अनन्या की एंट्री का इंतजार कर रही थी, लेकिन वो आई ही नहीं।'

2022 में आई थीं आदित्य-अनन्या की डेटिंग की खबरें

बता दें, पिछले दिनों आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे के साथ भी एक विज्ञापन में दिखाई दिए थे। लेकिन, मार्च में खबर आई कि दोनों अलग हो गए हैं। आदित्य और अनन्या की डेटिंग की खबरें 2022 में आई थीं। दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें दोनों साथ में विदेश में एंजॉय करते दिखे थे। करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में भी अनन्या को होस्ट करण ने आदित्य का नाम लेकर चिढ़ाया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement