Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अली अब्बास के बाद अब नेटफ्लिक्स से भिड़े वाशु भगनानी, लगाया धोखाधड़ी और साजिश का आरोप

अली अब्बास के बाद अब नेटफ्लिक्स से भिड़े वाशु भगनानी, लगाया धोखाधड़ी और साजिश का आरोप

प्रोड्यूसर वाशु भगनानी ने अब नेटफ्लिक्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनक दावा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उनके साथ धोखाधड़ी और साजिश की है। पूरा मामला क्या है, चलिए जानते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 26, 2024 7:11 IST
Netflix, Vashu Bhagnani- India TV Hindi
Image Source : X नेटफ्लिक्स पर वाशु भगनानी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

'बड़े मिया छोटे मिया' फेम प्रोड्यूसर वाशु भगनानी इन दिनों कई मामलों में उलझे हुए हैं। निर्माता एक के बाद एक आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं। पहले वाशु भगनानी ने फिल्म 'बड़े मिया छोटे मिया' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर धोखाधड़ी के साथ कई गंभीर आरोप लगाए और अब नेटफ्लिक्स से भिड़ गए हैं। एनआरआई प्रोड्यूसर ने अब नेटफ्लिक्स को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने दावा किया है कि नेटफ्लिक्स ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि नेटफ्लिक्स के पास उनके पैसे बकाया हैं। इस पूरे मामले पर नेटफ्लिक्स ने भी अपना पक्ष सामने रखा है।  

क्या है वाशु भगनानी और नेटफ्लिक्स का कहना

फिल्म निर्माता वाशु भगनानी ने आरोप लगाया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने उनकी तीन फिल्मों 'हीरो नंबर 1', 'मिशन रानीगंज' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के अधिकारों के खिलाफ 'धोखाधड़ी और साजिश' की है। उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ 47.37 करोड़ रुपये रोकने का मामला भी दर्ज कराया था। नेटफ्लिक्स ने अपनी ओर से वाशु भगनानी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। प्रवक्ता ने कहा, 'ये दावे पूरी तरह से निराधार हैं। दरअसल, पूजा एंटरटेनमेंट को नेटफ्लिक्स का पैसा देना है। हमारे पास भारतीय रचनात्मक समुदाय के साथ साझेदारी का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है और हम इस विवाद को सुलझाने के लिए अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं।'

यहां देखें पोस्ट

अली अब्बास पर लगाया आरोप

बता दें, 3 सितंबर को वाशु भगनानी ने 'बड़े मिया छोटे मिया' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि अली अब्बास जफर ने कई गैर कानूनी कामों के चले 9.5 करोड़ रुपये की हेरा-फेरी की है। इससे बाद ही अली अब्बास जफर ने भी आरोप लगाए कि उनके 7.5 करोड़ रुपये फिल्म मेकर्स वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के पास बकाया हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस कार्रवाई जारी है।

लगातार पिटी फिल्में

दरअसल, वाशु भगनानी के प्रोड्शन पूजा एंटरटेनमेंट में बनीं कई फिल्में फ्लॉप साबित हुईं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा 'मिशन रानीगंज' और 'हीरो नंबर 1' जैसी फिल्में बुरी तरह पिटीं और अपने बजट का खर्च भी नहीं निकाल पाईं। ऐसे में ये सामने आया कि मेकर्स को इसकी वजह से भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement