Friday, June 28, 2024
Advertisement

रोल्स रॉयस में अक्षय कुमार के घर पहुंचे होने वाले दूल्हे राजा अनंत अंबानी, शादी के लिए पर्सनली किया इनवाइट

अनंत अंबानी आगामी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। ऐसे में अपने शुभ विवाह से पहले होने वाले दूल्हे राजा खुद ही अपने दोस्तों और बॉलीवुड स्टार्स को कार्ड देने पहुंच रहे हैं। बीती रात अनंत अंबानी को अजय देवगन और फिर अक्षय कुमार के घर न्योता देने पहुंचते देखा गया।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 27, 2024 15:01 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार को शादी का कार्ड देने पहुंचे अनंत अंबानी

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अंबानी की पूरे देश में ही नहीं विदेश में भी चर्चा है। अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में अंबानी फैमिली के मेंबर खुद अपने खास मेहमानों को शादी का इन्विटेशन कार्ड देने में व्यस्त हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी खुद अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे को शादी का कार्ड देने पहुंचे। वहीं नीता अंबानी बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का पहला निमंत्रण देने पहुंचीं और खुद होने वाले दूल्हे राजा यानी अनंत अंबानी भी मेहमानों को आमंत्रित करने में व्यस्त हैं।

अक्षय को शादी का निमंत्रण देने पहुंचे अनंत अंबानी

हाल ही में अनंत अंबानी बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को शादी का न्यौता देने पहुंचे थे और अब वह बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार के घर के पहुंचे हैं। अनंत अंबानी सुपरस्टार अक्षय कुमार को अपनी शादी में आमंत्रित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से उनके घर पहुंचे और शादी में आने का न्यौता दिया। बुधवार की रात, अनंत अपनी रोल्स रॉयस में अक्षय कुमार के जुहू स्थित आवास पर पहुंचते देखे गए। 

सिक्योरिटी के साथ अक्षय कुमार के घर पहुंचे अनंत अंबानी

इस दौरान अनंत अपनी सिक्योरिटी से घिरे हुए थे। इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी पैपराजी अकाउंट वूम्पला द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अनंत को अक्षय के घर के बाहर देखा जा सकता है, जहां वह सभी का अभिवादन भी करते हैं। इस दौरान उन्होंने लिलियाक कलर का फ्लोरल प्रिंट कुर्ता पहना था। अक्षय ही नहीं, अनंत अंबानी अजय देवगन-काजोल को भी अपनी शादी का न्यौता देने खुद पहुंचे थे। अनंत और राधिका 12 जुलाई को सात फेरे लेने वाले हैं, ऐसे में अंबानी परिवार जोरों-शोरों से इस शादी की तैयारी में जुटा है।

चर्चा में राधिका-अनंत की शादी का कार्ड

इस बीच अनंत अंबानी और राधिका अंबानी का वेडिंग कार्ड भी काफी सुर्खियों में है। हाल ही में कपल के वेडिंग कार्ड का वीडियो सामने आया है, जो बेहद शानदार है। अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड एक अलमारी के आकार का बना है, जिसे खोलने पर सबसे पहले भगवान के दर्शन होते हैं। कार्ड को खोलने पर एक चांदी का मंदिर दिखाई देता है, जिसके चारों तरफ भगवान की मूर्ति हैं। कार्ड में अलग-अलग भगवानों के अलावा शादी के जश्न की डिटेल लिखी गई हैं। इसमें अनंत और राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक दुपट्टा भी रखा गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement