Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मैं बात करना चाहता हूं', सामने आई फोटो में दिखी अभिषेक बच्चन की ऐसी हालत, लोग पूछने लगे- माजरा क्या है?

'मैं बात करना चाहता हूं', सामने आई फोटो में दिखी अभिषेक बच्चन की ऐसी हालत, लोग पूछने लगे- माजरा क्या है?

कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन पॉट बेली दिखाते नजर आ रहे हैं। उनकी हालत अजीब लग रही है, जिसे देखने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है?

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 25, 2024 18:36 IST
Abhishek bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन।

'बोलने के लिए तो बहुत कुछ है लेकिन फिर भी, एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है!' ठीक इसी कैप्शन के साथ अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर पर लिखा है, 'आई वॉन्ट टू टॉक' यानी मैं बात करना चाहता हूं। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन खुद खड़े हैं, लेकिन उनकी हालत काफी अजीब दिख रही है। पॉट बेली के साथ एक्टर मुंह लटकाए खड़े हैं। उन्हें पीले पजामे और एक ब्लैक-ग्रीन ट्रेंच कोट में आप देख सकते हैं। उनके पेट पर कई स्टिचेज के निशान और घाव भी दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी यही पूछेंगे कि आखिर माजरा क्या है और एक्टर को क्या हो गया है, जैसा कि नेटिजेंस भी पूछ रहे हैं। आपके इस सवाल का जवाब आपको यहां मिलने वाला है। 

तो क्या है असल मामला

दरअसल, परेशान होने और फिक्र करने की जरूरत नहीं है। ये एक्टर का अपकमिंग फिल्म के लिए नया लुक है। आने वाली फिल्म में अभिषेक बच्चन ऐसी ही हालत में नजर आएंगी। फिल्म के पोस्टर में दिख रहे बिखरे कमरे की तरह ही उनकी जिंदगी भी बिखरी होने वाली है। एक्टर की अपकमिंग फिल्म का नाम ही 'आई वॉन्ट टू टॉक' है। ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को सुजीत सरकार बना रहे हैं। फिल्म में अभिषेक के साथ जॉनी लीवर भी नजर आएंगे। ये एक शख्स की कहानी है जिसे बाते करना काफी पसंद है और वो बातें करने के लिए ही जी रहा है। अभिषेक के किरदार की जिंदगी को लेकर एक फिलॉसफी है कि जिंदा लोग बोल पाते हैं और मरे हुए बोल नहीं पाते। इस फिल्म की एक छोटी झलक टीजर के जरिए सामने आई है। 

यहां देखें पोस्ट

https://www.instagram.com/p/DBiRI6BIzuP/

लोगों का रिएक्शन

फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की ये फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज की जानी थी, लेकिन फिर इसकी रिलीज डेट बदल दी गई और अब ये 22 नंबर को आएगी। इसे देखने के बाद कई नेटिजेंस ने इसे ऐश्वर्या से जोड़ा। लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर चल रहीं अफवाहों से रिलेट किया और पूछा कि क्या वो ऐश्वर्या से बात करना चाहते हैं। उनके इसी पोस्ट पर उनके कई फैंस सपोर्ट में आ गए हैं। एक शख्स ने लिखा, 'सच तो यह है कि... वह एक शानदार अभिनेता हैं। दूसरी ओर ऐश सिर्फ खूबसूरती और शालीनता से भरी हुई थीं। जहां तक उनके निजी जीवन का सवाल है, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये सेलिब्रिटीज सामान्य जोड़े हैं, भगवान के लिए उन्हें जीने दो। उन्हें आगे बढ़ने का अधिकार है।' वहीं कई लोग बार-बार ऐश्वर्या से जुड़े सवाल पूछ रहे और एक्टर पर कमेंट हटाने का आरोप भी लगा रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स ने लिखा, 'ये कमेंट हटा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement