Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या राय के घर में हुई पार्टी, नहीं पहुंचें अभिषेक? फैमिली फोटो से गायब दिखे जूनियर बच्चन

ऐश्वर्या राय के घर में हुई पार्टी, नहीं पहुंचें अभिषेक? फैमिली फोटो से गायब दिखे जूनियर बच्चन

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की रूमर्स दिन पर दिन तेज होती जा रही हैं। जुलाई से शुरू हुईं ये अफवाहें तब और तेज हो गईं जब केबीसी में अमिताभ बच्चन के बर्थडे वीडियो में शामिल की गईं तस्वीरों से ऐश्वर्या गायब दिखीं। अब सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने इन अफवाहों को और हवा दे दी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 23, 2024 9:19 IST
aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या की फैमिली फोटो में नहीं दिखे अभिषेक।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता शुरुआत से ही दुनिया के बीच चर्चा का विषय रहा है। शादी से लेकर अब तक कपल की जिंदगी में जो कुछ भी चल रहा है, उस पर हर किसी की नजर बनी रहती है। पिछले काफी समय से ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में दरार की खबरें आ रही हैं। ये सब तब शुरू हुआ जब ऐश्वर्या-अभिषेक अनंत-राधिका की शादी में अलग-अलग पहुंचे। इसके बाद से एक-दो बार छोड़कर कभी साथ नहीं देखा गया। इस बीच मंगलवार को ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ समय बिताती नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो रही है।

ऐश्वर्या-आराध्या के साथ नहीं दिखे अभिषेक

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों से जूझ रही अभिनेत्री को अपनी बेटी आराध्या बच्चन और उनकी मां बृंदा राय के साथ एक प्राइवेट बर्थडे पार्टी में भाग लेते देखा गया, लेकिन इस पार्टी में अभिषेक बच्चन दिखाई नहीं दिए। सामने आई फोटो में ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या और मां बृंदा राय नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनके कुछ रिश्तेदार उनके साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में आराध्या अपनी स्कूल जर्सी में नजर आ रही हैं।

कजिन की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर ये फोटो ऐश्वर्या के चचेरे भाई ने शेयर की है, जिनकी बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या शामिल हुई थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए अपने दोस्तों और फॉलोअर्स को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। इन तस्वीरों पर कई यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने फोटो में एक्ट्रेस और उनके परिवार के लुक पर प्रतिक्रिया दी और सिंपल पहनावे की तारीफ की। वहीं कुछ ने अभिषेक के फैमिली फोटो से गायब होने पर भी सवाल किए।

aishwarya rai

Image Source : REDDIT
मां बृंदा और बेटी आराध्या संग नजर आईं ऐश्वर्या

जुलाई से शुरू हुई तलाक की अफवाहें

बता दें, कई महीनों से ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक की अफवाहें चल रही हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को अब 17 साल हो गए हैं। कपल की एक बेटी, आराध्या बच्चन है। उनके तलाक की अफवाहें इस साल जुलाई की शुरुआत में शुरू हुईं जब ऐश्वर्या, अनंत अंबानी की शादी में बच्चन परिवार से अलग-थलग नजर आईं। बच्चन परिवार के बजाय, उन्होंने अपनी बेटी के साथ इस रॉयल वेडिंग में शिरकत की। इसके बाद अभिषेक ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक कर अटकलों को और हवा दे दी। हाल ही में एक्टर्स को अक्सर ही अलग-अलग स्पॉट किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement