Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मां और वो...', ऐश्वर्या संग तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हो रहा अभिषेक बच्चन का ये वीडियो

'मां और वो...', ऐश्वर्या संग तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हो रहा अभिषेक बच्चन का ये वीडियो

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की सेपरेशन की अफवाहों के बीच ही हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक अपनी पत्नी और मां के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अभिषेक ने ये भी बताया कि उनकी मां जया का बहू ऐश्वर्या संग कैसा बॉन्ड है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 21, 2024 17:54 IST
Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अभिषेक बच्चन ने खोली ऐश्वर्या-जया के रिश्तों की पोल

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर देखे जाते हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन पिछले कुछ समस ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच खटपट की बातें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। इन बातों की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि हाल ही में जब अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या परिवार से अलग अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची तो एक बार फिर उनकी अभिषेक संग अलगाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया। इसी बीच अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी और मां के रिश्ते के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

करण ने किया था अभिषेक से ये सवाल

अभिषेक बच्चन का ये वीडियो 'कॉफी विद करण' शो का है। इस शो में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे। यह तब की बात है जब कपल की शादी को ज्यादा साल नहीं बीते थे। इस दौरान करण ने अभिषेक से पूछा कि- 'क्या आपको कभी ऐसा लगता है कि आप अपने जीवन में तीन महिलाओं के बीच फंस गए हैं?’ क्योंकि आप जानते हैं, आपके पास जया आंटी हैं, जिनके आप आंखों का तारा हैं। श्वेता बच्चन के लिए जिंदगी हैं और अब आपके जीवन में एक और महिला है। इन महिलाओं के बीच आपको कभी भी किसी तरह की एक्टिंग करने की जरूरत महसूस हुई है? 

जब अभिषेक ने मां और पत्नी के रिश्ते की खोली पोल

वहीं करण ने जैसे ही ये सवाल अभिषेक से किया तो उनके जवाब देने से पहले ऐश्वर्या ने चुटकी लेते हुए तुरंत कहा, 'केवल तभी कोई पत्नी आपकी तरह दूसरी औरत कहलाई जाएगी।' ऐश के बाद अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा, ‘हां, मुझे लगता है कि इसका श्रेय पूरी तरह से लड़कियों को दिया जाना चाहिए।मेरा इससे बहुत कम लेना-देना है। यह भी काम करता है कि मां और वह (ऐश्वर्या) बहुत करीब हैं। वे हर चीज के बारे में बात करते हैं। जब एक महिला पहली बार अपने पति के घर आती है, तो वह स्पष्ट रूप से थोड़ा अजीब महसूस करती है। मुझे लगता है कि अगर कोई असल में उस चीज को खत्म कर सकता है तो वो कोई और नहीं उसकी सास होती है।' अभिषेक के इस बयान से ये तो साफ है कि ऐश्वर्या का रिश्ता उनकी सास जया संग काफी अच्छा है। दोनों के बीच ये बॉन्ड अब भी बरकरार है या नहीं फिलहाल ये कहना मुश्किल है। 

अभिषेक-ऐश्वर्या के बारे में

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी रचाई थी। वहीं शादी के 4 साल बाद दोनों ने 2011 में अपनी बेटी आराध्या बच्चन का स्वागत किया। कपल ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। इनमें ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘कुछ ना कहो’, ‘उमराव जान’, ‘धूम 2’,जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म किंग में नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement