Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मां ऐश्वर्या संग नानी को संभालती दिखीं आराध्या, भीड़ देख झट से किया ऐसा काम, समझदारी की दाद देने लगे लोग

मां ऐश्वर्या संग नानी को संभालती दिखीं आराध्या, भीड़ देख झट से किया ऐसा काम, समझदारी की दाद देने लगे लोग

मां-बेटी की जोड़ी ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों हाल में ही गणपति दर्शन के लिए एक पंडाल में पहुंचे, जहां से निकलते हुए भीड़ में फंस गए। इस दौरान दोनों के साथ ऐश्वर्या की बुजुर्ग मां भी थीं। ऐसे में आराध्या ने समझदारी का परिचय दिया। अब वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 10, 2024 7:52 IST
Aaradhya Bachchan aishwarya rai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय।

मुंबई में गणपति उत्सव जारी है। गणेश चतुर्थी से शुरू हुए इस त्योहार का हिस्सा फिल्मी सितारे भी बनते हैं। बॉलीवुड में धूमधाम से ये त्योहार मनाया जाता है। गणेश मूर्ती पंडालों में सितारों की भीड़ देखने को मिलती है। कई सितारे अपने घर पर भी गणेश मूर्ति की स्थापना करते हैं और बड़े धूमधाम से विसर्जन भी करते हैं। इस खास मौके पर बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और लाडली आराध्या बच्चन भी मुंबई के जीएसबी गणपति पंडाल में पहुंचीं। इस दौरान दोनों के साथ ऐश्वर्या राय की मां और आराध्या की नानी वृंदा राय भी नजर आईं। मां-बेटी दोनों मिलकर वृंदा राय को संभालती दिखीं। इस खास मौके का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन की समझदारी देखने को मिल रही है। इस वीडियो के वायरल होते ही लोग आराध्या की तारीफें करने लगे हैं। 

नानी के लिए दिखा आराध्या का प्यार 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आराध्या बच्चन जीएसबी गणपति पंडाल से मां ऐश्वर्या और नानी के साथ बाहर आती हैं। इस दौरान वो अपनी नानी का हाथ थामे भीड़ में आगे बढ़ती हैं। इस दौरान काफी भीड़ बढ़ जाती हैं और ऐश्वर्या, आराध्या और वृंदा राय का वहां से निकलना मुश्किल हो जाता है। ये देख ऐश्वर्या थोड़ी परेशान होती हैं। उनकी गाड़ी कुछ ही दूरी पर खड़ी रहती है। ऐसे में ऐश्वर्या राय आराध्या को इशारा करते हुए कान में कुछ कहती हैं, जिसके ठीक बाद आराध्या दौड़कर आगे जाती हैं और इस बीच ऐश्वर्या अपनी मां को संभालती हैं। आराध्या झट से आगे जाकर गाड़ी का दरवाजा खोलती हैं और नानी को सहारा देने के लिए अंदर जाती हैं। पीछे से ऐश्वर्या राय अपनी मां को लिए आगे आती हैं और फिर गाड़ी में बैठकर ये लोग वहां से निकल पाते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद लोग ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो बस 13 साल की हैं और छोटी सी उम्र में ही वो काफी समझदार हो गई है। आराध्या की नानी से बॉन्ड पर भी चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि वो नानी के काफी क्लोज हैं और उनका काफी ख्याल भी रखती हैं। एक शख्स ने लिखा, 'आराध्या समझदार हैं और अपनी मां का हर कहना मानती हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'ये मां-बेटी कितनी सरल और सुलझी हुई हैं।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'बड़ों को आराध्या सम्मान करती हैं।' आराध्या और ऐश्वर्या के लुक पर नजर डालें तो जहां आराध्या ने येलो सूट कैरी किया है, वहीं ऐश्वर्या ने बेबी पिंक सूट कैरी किया है। ऐश्वर्या और आराध्या दोनों का लुक काफी सिंपल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement