Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या की लाडली आराध्या का 7 सालों में बदल गया पूरा का पूरा लुक, ईशा-आकाश अंबानी की शादी में दिखती थीं ऐसी

ऐश्वर्या की लाडली आराध्या का 7 सालों में बदल गया पूरा का पूरा लुक, ईशा-आकाश अंबानी की शादी में दिखती थीं ऐसी

ऐश्वर्या की लाडली आराध्या बच्चन जब हाल ही में अनंत-राधिका की शादी में नजर आईं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। आराध्या 13 साल की उम्र में ही काफी खूबसूरत दिखने लगी हैं। आप खुद ही देख लिजीए आराध्या ईशा-आकाश अंबानी की शादी में कैसी दिखती थीं वहीं अब 7 साल बाद वह कैसी दिखती हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 19, 2024 16:02 IST
Aaradhya Bachchan, Aishwarya- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 7 सालों में कितनी बदल गईं आराध्या

अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। 13 साल की आराध्या अक्सर अलग-अलग वजहों से सुर्खियां बटोरती हैं। यूं तो नन्ही आराध्या के लुक्स को अक्सर उनकी मम्मा की खूबसूरती से कम्पेयर किया जाता है। लेकिन जब हाल ही में आराध्या अनंत-राधिका की शादी में स्पाॅट हुई तो हर कोई उनके लुक को देखता ही रह गया। इस दौरान आराध्या इतनी खूबसूरत दिखीं कि उनके सामने उनका माॅम ऐश्वर्या बच्चन भी फिकी नजर आईं। आराध्या को इस दौरान देख सभी यही कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ऐश-अभिषेक की नन्ही गुड़िया एक दम से इतनी बड़ी हो गई है। कल तक ईशा अंबानी की शादी में वो बिल्कुल छोटी सी नजर आ रही थी वहीं अब अनंत की शादी में उनका पूरा का पूरा लुक बदल गया है। आइए आपको दिखाते हैं आराध्या के पहले और अब की तस्वीरें जिसमें बदल गया है उनका पूरा रुप-रंग ।

ईशा की शादी

Aaradhya Bachchan, Aishwarya rai

Image Source : DESIGN
ईशा की शादी

ईशा अंबानी की शादी साल 2018 में हुई थीं। इस शादी में ऐश-अभिषेक की लाडली 8 साल की थीं। आराध्या की ये तस्वीर ईशा की शादी की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो कितनी छोटी थीं। वहीं उनका हेयरस्टाइल भी अब के मुकाबले काफी अलग था। 

आकाश अंबानी की शादी

Aaradhya Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan

Image Source : DESIGN
आकाश अंबानी की शादी में

आकाश अंबानी की शादी साल 2019 में हुई थी। इस दौरान आराध्या 9 साल की थी। आकाश की शादी में भी आराध्या बच्चन का हेयरस्टाइल सेम ही था। सिर्फ उनके आउटफिट मम्मा ऐश्वर्या से मैचिंग थे।

अनंत की शादी 

Aaradhya Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan

Image Source : DESIGN
अनंत-राधिका की शादी में

वहीं हाल ही में हुए अनंत-राधिका की शादी में आराध्या का तो पूरा का पूरा हुलिया ही बदला हुआ दिखा। आराध्या अब बड़ी हो गई हैं। अनंत अंबानी की शादी में जब वो अपनी मम्मी के साथ आईं तो वो ऐश्वर्या के कंधे तक पहुंच रही हैं। आराध्या का हेयरस्टाइल भी अब बदल चुका है, वहीं उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है। अब आराध्या खूबसूरती में अपनी मां ऐश को भी टक्कर देती नजर आती हैं। वहीं बड़ी होने के साथ-साथ अब आराध्या काफी समझदार भी हो गई हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement