Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'दंगल 2' आ रही है! आमिर खान ने विनेश फोगाट को किया वीडियो कॉल, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

'दंगल 2' आ रही है! आमिर खान ने विनेश फोगाट को किया वीडियो कॉल, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

आमिर खान ने हाल ही में रेसलर रेसलर विनेश फोगाट को वीडियो कॉल किया, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल पैदा कर दी है। इसकी तस्वीरें देखने के बाद 'दंगल 2' को लेकर भी बज क्रिएट हो गया है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 02, 2024 14:28 IST
Aamir Khan- India TV Hindi
Image Source : X आमिर खान ने विनेश फोगाट से वीडियो कॉल पर की बात

आमिर खान ने हाल ही में कुछ ऐसा किया, जिससे सिने प्रेमियों के बीच सोशल मीडिया पर 'दंगल 2' की चर्चा शुरू हो गई है। बॉलीवुड सुपरस्टार ने हाल ही में रेसलर विनेश फोगाट को वीडियो कॉल किया, जिसकी तस्वीरें महीप पुनिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही दंगल 2 के लिए आमिर और विनेश के एक साथ आने की काफी चर्चा हो रही है। दंगल के फैंस आमिर और विनेश फोगाट के वीडियो कॉल की तस्वीरें देखकर उत्साहित हो गए हैं। कई यूजर्स का मानना है कि 2016 की ब्लॉकबस्टर 'दंगल' के बाद अब आमिर खान 'दंगल 2' का भी ऐलान कर सकते हैं, जिसमें विनेश फोगाट की जर्नी दिखाई जाएगी।

क्या आमिर खान करेंगे दंगल 2 का ऐलान?

फोटोज में वीडियो कॉल पर बात करते हुए आमिर खान और विनेश फोगाट मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। X (पहले ट्विटर) पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए महीप पुनिया ने कैप्शन में लिखा- 'आमिर खान और विनेश फोगाट ने वीडियो कॉल पर बात की है। आपकी प्रतिक्रिया?' विनेश और आमिर खान की वीडियो कॉल पर बात करते हुए ये तस्वीरें देखकर दंगल फैन खुश हो गए हैं। कई ने तो इस बात की भी उम्मीद जताई की अभिनेता जल्दी ही दंगल के सीक्वल का ऐलान कर सकते हैं।

आमिर-विनेश की फोटोज देख फैंस हुए खुश

आमिर और विनेश की इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- 'लिखा कि यह कितना दिल छू लेने वाला था। आमिर ने कॉल के दौरान उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।' एक अन्य ने लिखा- “आमिर खान की ओर से शानदार पहल। एक वीडियो कॉल पर उन्होंने विनेश फोगाट को पेरिस में उनकी शानदार लड़ाई के लिए बधाई दी। उन्हें याद दिलाया कि उनकी लड़ाई उनकी चैंपियन मानसिकता का प्रमाण थीं।' फोटो में पूर्व पहलवान कृपा शंकर भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने दंगल के लिए स्टार्स को ट्रेनिंग दी थी।

फैंस को दंगल 2 का इंतजार

फोटो पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने दंगल 2 के इंतजार की बात कही। एक ने लिखा- 'आमिर खान विनेश पर जरूर धाकड़ बायोपिक बनाने वाले हैं। वह बस सही समय का इंतजार कर रहे हैं।' एक अन्य ने लिखा- 'दंगल 2 का इंतजार है।' बता दें, आमिर खान की दंगल 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो महावीर फोगाट और उनकी बेटियों गीता और बबीता की जिंदगी पर आधारित है, जो देश की टॉप रेसरल हैं। फिल्म में उन्होंने महावीर फोगाट की भूमिका निभाई थी, जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेनिंग देते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement