Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. KBC: आमिर खान ने 50 साल से संभाल रखा है अमिताभ बच्चन की शादी का कार्ड, खुद को बताया नंबर-1 फैन

KBC: आमिर खान ने 50 साल से संभाल रखा है अमिताभ बच्चन की शादी का कार्ड, खुद को बताया नंबर-1 फैन

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर केबीसी के सेट पर आमिर खान अपने बेटे जुनैद खान के साथ उन्हें सरप्राइज देने वाले हैं। चैनल ने इसका प्रोमो रिलीज कर दिया है। जिसमें आमिर खान खुद को अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा फैन बताते हुए सबूत पेश कर रहे हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 03, 2024 19:37 IST
aamir khan and amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और आमिर खान

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। रियालिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में इसको लेकर जश्न की प्लानिंग की जा रही है। इस जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन के सुपरहिट शो कौन बनेगा करोड़पति में उनके सबसे बड़े फैन आमिर खान आने वाले हैं। आमिर खान इस शो में अपने बेटे जुनैद खान के साथ शिरकत करेंगे। साथ ही आमिर अपने पसंदीदा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को सरप्राइज भी देंगे। सोनी टीवी ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है। शो के निर्माताओं ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने शो का प्रोमो रिलीज करते हुए दोनों स्टार्स की कैमिस्ट्री को भी दिखाया है। 

हॉट सीट पर नजर आए आमिर खान

वीडियो में आमिर हॉट सीट पर बैठते हैं और अमिताभ से मजाक में पूछते हैं, 'क्या आपको अपनी शादी की तारीख याद है?' अमिताभ जवाब देते हैं, '3 जून 1973'। इसके बाद आमिर खान बताते हैं कि मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं और मैं ये साबित कर सकता हूं। इसके बाद आमिर खान 50 साल पुराना अमिताभ बच्चनी की शादी का कार्ड निकालते हैं जो उन्होंने संभालकर रखा हुआ है। एक दूसरे टीज़र में, आमिर और उनके बेटे जुनैद क्विज़ शो में अमिताभ को हैरान करने के लिए अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। आमिर कैमरे के सामने फुसफुसाते हुए कहते हैं, 'अमित जी को नहीं पता होना चाहिए कि हम आज आ रहे हैं।' अमिताभ के 82वें जन्मदिन का जश्न मनाने वाला यह विशेष एपिसोड 11 अक्टूबर को प्रसारित होगा। आमिर अक्सर अमिताभ के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करते रहे हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम में आमिर खान ने बताया था कि उन्होंने बीते दिनों अमिताभ बच्चन को अपने एक शॉट के लिए कई बार अपने डायलॉग्स दोहराते हुए देखा था। इतना जुनून और समर्पण देख आमिर खान काफी प्रभावित हुए थे।

82वां जन्मदिन मनाएंगे अमिताभ बच्चन

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सोनी टीवी के पॉपुलर कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति के सेट से भी मजेदार वीडियो सामने आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक खास कार्यक्रम प्रसारित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में आमिर खान अपने बेटे जुनैद खान के साथ केबीसी के सेट पर पहुंचेंगे। इसका प्रोमो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement