Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 65 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी तीन गुना ज्यादा कमाई, दर्दनाक एंडिंग के बाद भी फैंस को सीक्वल का इंतजार

65 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी तीन गुना ज्यादा कमाई, दर्दनाक एंडिंग के बाद भी फैंस को सीक्वल का इंतजार

2008 में आई बॉलीवुड की वो सुपरहिट फिल्म, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के लगभग कमाई कर तहलका मचा दिया था। असिन थोट्टूमकल की तमिल रीमेक फिल्म ने हिंदी में रिलीज होते ही धूम मचा दी थी, जिसकी दर्दनाक एंडिंग के बाद से लोग 16 साल से सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 30, 2024 22:17 IST
ghajini- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस फिल्म के सीक्वल का सालों से इंतजार

2005 में साउथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी इमोशनल लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म 'गजनी' को तमिल में शानदार सफलता मिलने के बाद हिंदी में नई स्टार कास्ट के साथ बनाया गया। 'गजनी' के रीमेक को इसी नाम से 2008 में रिलीज किया गया था। ए.आर. मुरुगादॉस ने इस फिल्म को हिंदी में बनाया था, जिसमें असिन और विलेन प्रदीप राम सिंह रावत ने अपने किरदार को दोहराया था। वहीं फिल्म में लीड रोल के लिए आमिर खान को कास्ट किया गया। इस फिल्म में आमिर खान और असिन थोट्टूमकल की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी।

आमिर खान की इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार

कम बजट में बनी तमिल रीमेक फिल्म 'गजनी' की एंडिंग बाकी फिल्मों के मुकाबले बहुत अलग थी। फिल्म में हैप्पी नहीं बल्कि दिल दहला देने वाली एंडिंग देखने को मिली। फिल्म विलेन बन प्रदीप राम सिंह रावत ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी। वहीं पहली बार ऑन स्क्रीन साथ नजर आए आमिर खान और असिन थोट्टूमकल उस उस समय की हिट जोड़ी बन गई। फिल्म 'गजनी' में अधूरी और दर्दनाक प्रेम कहानी देखने को मिली थी जहां कल्पना शेट्टी को अपने लवर बिजनेसमैन संजय सिंघानिया के बारे में सच नहीं पता होता है।

16 साल से क्यों है गजनी 2 का इंतजार

फिल्म 'गजनी' में कल्पना शेट्टी और संजय सिंघानिया की अधूरी लव स्टोरी ने दर्शकों को दुखी कर दिया था क्योंकि कल्पना की मौत हो जाता है और उसे संजय के बारे में सच नहीं पता चलता है। वहीं 16 साल से दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। इस उम्मीद में की शायद कुछ नया देखने को मिले कि कल्पना के बिना संजय सिंघानिया कैसे जी रहा है। क्या वह अपना बिजनेस देख रहा है या फिर कल्पना के नाम से अभी तक NGO चला रहा है? क्या अभी भी उसे हर चीज को याद रखने के लिए लिखना पड़ता है। इस फिल्म में आमिर की शानदार बॉडी और अनोखी हेयर स्टाइल ने लोगों का दिल जीता लिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement