Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पति के साथ जापान में छुट्टियां मना रहीं आमिर खान की लाडली, आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ शेयर की तस्वीरें

पति के साथ जापान में छुट्टियां मना रहीं आमिर खान की लाडली, आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ शेयर की तस्वीरें

आयरा खान अपने पति नुपुर शिखरे के साथ जापान में छुट्टियां मना रही हैं। आयरा ने खाना खाते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आयरा खान ने इसी साल जनवरी में नुपुर शिखरे से शादी की थी। अब ये कपल जापान की सैर पर निकला है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 12, 2024 9:35 IST
ira khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@KHAN.IRA आयरा खान और नुपुर शिखरे

मुंबई। आमिर खान की लाड़ली बेटी आयरा खान ने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी रचाकर एक नई जिंदगी की शुरुआत की थी। आयरा और नुपुर करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में थे और फिर शादी रचा ली। अब ये कपल जापान की सैर पर निकला है. आयरा खान ने जापान से अपने पति नुपुर शिखरे के साथ खाना खाते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं। बुधवार को आयरा ने इसकी एक झलक साझा करके अपने फैंस का दिल खुश कर दिया। आयरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 लाख 48 हजार फॉलोवर्स हैं। यहां उन्होंने एक स्टोरी साझा की। इस स्टोरी में सन लाइट का तुल्फ उठाती हुई वह नजर आ रही हैं। तस्वीर में इरा को काली टी-शर्ट और हरे रंग की शर्ट पहने हुए दिखाया गया है। वहीं, नुपुर ने स्लीवलेस ब्लू टी-शर्ट पहनी है। दोनों अपने सामने रेमन कटोरे में रखे हुए लेंस के लिए पोज़ दे रहे हैं।

इस जोड़े ने 3 जनवरी को मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एंड में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में विवाह पंजीकरण दस्तावेज पर हस्ताक्षर करके अपनी शादी को आधिकारिक बनाया था. कोर्ट मैरिज के बाद इस कपल ने राजस्थान के उदयपुर स्थित ताज लेक पैलेस में शादी की थी। इरा आमिर और रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई है जिसका नाम जुनैद है। दिसंबर 2002 में आमिर आधिकारिक तौर पर रीना से अलग हो गए थे। आमिर ने किरण राव से शादी की, जो 'लगान' के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। वे 28 दिसंबर 2005 को शादी के बंधन में बंधे और उनका एक बेटा आजाद राव खान है। जुलाई 2021 में इन्होंने अलग होने की घोषणा की थी। आमिर किरण राव द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज़ हुई कॉमेडी ड्रामा 'लापता लेडीज़' के निर्माता थे। इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन हैं। 

फिटनेस ट्रेनर हैं आयरा खान के पति

आयरा खान के पिता तो सुपरस्टार हैं ही, लेकिन उनके पति भी बड़े फिटनेस कोच हैं। आयरा खान पति नुपुर शिखरे कई बॉलीवुड सितारों को फिटनेस की ट्रेनिंग दे चुके हैं। इस लिस्ट में सुष्मिता सेन और आयरा के पिता आमिर खान भी शामिल हैं। नुपुर और आयरा की मुलाकात भी फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान ही हुई थी। आयरा को ट्रेनिंग के लिए नुपुर को बुलाया गया था। जहां दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब 3 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे और इसी साल जनवरी में दोनों ने शादी कर ली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement