Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. करीना-रणबीर के भाई आदर जैन ने की सगाई, कभी तारा सुतारिया संग थे प्यार के चर्चे, अब ये हसीना बनेगी दुल्हन

करीना-रणबीर के भाई आदर जैन ने की सगाई, कभी तारा सुतारिया संग थे प्यार के चर्चे, अब ये हसीना बनेगी दुल्हन

करीना कपूर और रणबीर कपूर के भाई आदर जैन जल्दी ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया और सगाई की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 02, 2024 13:42 IST
Aadar Jain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आदर जैन ने GF अलेखा को शादी के लिए किया प्रपोज

कपूर परिवार में फिर शहनाईयां बजने वाली हैं। करीना-करिश्मा और रणबीर के कजिन बाई आदर जैन जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ शादी करने वाले हैं। आदर जैन ने पिछले साल दीवाली के दौरान अलेखा के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर लेडी लव को शादी के लिए प्रपोज करते हुए अपनी बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने उनके फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। यूजर आदर जैन की होने वाली दुल्हनिया के बारे में जानने को भी बेताब हैं।

आदर जैन ने गर्लफ्रेंड अलेखा को शादी के लिए किया प्रपोज

आदर जैन ने समंदर किनारे प्रपोज किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। अलेखा को प्रपोज करने के लिए आदर जैन ने ढलती शाम को चुना, समंदर किनारे रेत से बड़ा सा दिल बनाया जिसे गुलाब की पंखुड़ियों से सजाया और खूबसूरत लाइट्स के साथ घुटनों पर बैठकर अलेखा को शादी के लिए प्रपोज किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आदर ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी पहली क्रश, मेरी बेस्ट फ्रेंड और अब मेरा सबकुछ।' इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए यूजर आदर जैन को बधाई दे रहे हैं।

कौन हैं अलेखा आडवाणी?

अलेखा की बात करें तो वह मुंबई बेस्ड एंटरप्रेन्योर हैं। अलेखा ने 2016 में न्यूयॉर्क के कॉर्नेल होटल स्कूल से ग्रेजुएशन किया और कंस्लटेंट फर्म डेलॉइट में हॉस्पिटैलिटी कंस्लटेंट के रूप में अपना करियर शुरू किया। कुछ साल तक लॉस एंजिल्स में डेलॉइट में काम करने के बाद वह मुंबई वापस आ गईं और मुंबई के सोहो हाउस में ऑपरेशन-फोक्स्ड में काम किया। इसके बाद 2020 में उन्होंने 'वे वेल' लॉन्च किया, जो एक वेलनेस ओरिएंटेड कम्यूनिटी है। इसके अंतर्गत सेमिनार, सेशन, रिट्रीट और अन्य हेल्थ एक्टिविटीज को क्यूरेट किया जाता है। अलेखा इस फर्म की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। इसके अलावा वह पहले क्लोदिंग और ज्वैलरी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

अलेखा से पहले तारा सुतारिया को डेट कर रहे थे आदर जैन

बता दें, अलेखा से पहले आदर जैन बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया को डेट कर रहे थे। दोनों का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं था, कपूर फैमिली में भी तारा का आना-जाना था। वह कपूर खानदान के हर खास अवसर पर मौजूद रहती थीं। दोनों की मुलाकात 2018 में करण जौहर की पार्टी में हुई थी। दोनों ने 2020 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। तारा और आदर सगाई की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन फिर दोों के बीच अचानक दूरी देखी गई। आदर और तारा का ब्रेकअप क्यों हुआ, इस पर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement