Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. गरीब छात्रा के लिए संकटमोचक बने सोनू सूद, दिखा दी ऐसी दरियादिली कि चारों ओर हो रही वाहवाही

गरीब छात्रा के लिए संकटमोचक बने सोनू सूद, दिखा दी ऐसी दरियादिली कि चारों ओर हो रही वाहवाही

सोनू सूद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लोग उन्हें गरीबों का मसीहा भी कहते हैं। आए दिन वह जरुरतमंदो की मदद करते हुए नजर आते हैं। एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है, जिसकी वजह से हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 19, 2024 20:51 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली

सोनू सूद एक शानदार एक्टर होने के साथ ही साथ अपनी दरियादिली के लिए भी अक्सर सुर्खियां बटोरते दिखाई देते हैं। बॉलीवुड अभिनेता और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद अपने अच्छे काम की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों, प्रवासी मजदूरों और कामगारों की खूब मदद की थी, जिसके बाद वह लोगों के मसीहा कहे जाने लगे। वहीं एक बार फिर एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली की वजह से फिर चर्चा में आ गए हैं।

सोनू सूद ने इस लड़की की पढ़ाई की ली जिम्मेदारी

दरअसल, हाल ही में आंध्र प्रदेश की एक युवती ने अपनी पढ़ाई के लिए एक्टर से मदद मांगी थी, जिसका नाम देवीकुमारी है। देवीकुमारी आंध्र प्रदेश में कुरनूल जिले के बनवानूर की है, जो बीएससी की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ने उसका साथ नहीं दिया। इसलिए उसे अपनी पढ़ाई से दूर रहना पड़ा। इस मामले को एक नेटीजन ने एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया और सोनू सूद को टैग करते हुए उनसे मदद मांगी। इसके बाद सोनू सूद ने तुरंत इस ट्वीट का जवाब दिया। सोनू सूद ने इस ट्वीट को री ट्वीट करते हुए लिखा कि- ' कॉलेज जाने के लिए तैयार हो जाओ, आपकी पढ़ाई नहीं रुकेगी।' जब सोनू सूद ने यह घोषणा की तो एक बार फिर हर तरफ उनकी वाहवाही होने लगी। 

हमेशा करते हैं सबकी मदद

बता दें कि कोरोना के दौरान सोनू सूद ने हजारों गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद की और एक असली हीरो की तरह उभर कर सामने आए। इसके बाद से ही लोग उन्हें गरीबों का मसीहा कहने लगे। इसके बाद से जब भी किसी को कोई जरूरत पड़ती है तो वो अपनी समस्या के बारे में एक्स (ट्विटर) के माध्यम से सोनू सूद को टैग करके बताते हैं, जिसपर हमेशा एक्टर रिएक्श कर उनकी मदद भी करते हैं। ऐसा करके एक्टर ने खुद को एक वास्तविक नायक की तरह साबित किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement