Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दिवाली से पहले रिलीज होगी साउथ की ये धांसू फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर उठेगा बवंडर

दिवाली से पहले रिलीज होगी साउथ की ये धांसू फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर उठेगा बवंडर

जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आ रही है, सिनेमाघरों में फिल्में भी धूम मचाने को तैयार है। इस बार दिवाली पर बॉलीवुड या सिर्फ हॉलीवुड की मूवीज ही नहीं बल्कि साउथ फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार है। हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 25, 2024 11:05 IST
South upcoming Movies- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO दिवाली से पहले रिलीज होगी साउथ की ये फिल्में

दिवाली का त्यौहार नजदीक आ रहा है और इस त्यौहार के अवसर पर कई नई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। वहीं अगर इस खास मौके पर आप साउथ सिनेमा की फिल्में देखना चाहते हैं तो तैयार हो जाए। इस बार तमिल फिल्मों की अच्छी खासी लाइनअप है, जिसमें 'अमरन', 'ब्रदर' और 'ब्लडी बेगर' जैसी फिल्में शामिल हैं। इसी तरह, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा की ये फिल्में दिवाली 2024 के आसपास बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयारी हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

1. लकी भास्कर

कास्ट: दुलकर सलमान, मीनाक्षी चौधरी, आयशा खान, हाइपर आदी, सूर्या श्रीनिवास, साई कुमार
निर्देशक: वेंकी एटलुरी
रिलीज की तारीख: 31 अक्टूबर, 2024
1980 के दशक पर बनी फिल्म 'लकी भास्कर' हमें एक बैंकर की जिंदगी से रूबरू कराती है, जिसका किरदार दुलकर सलमान ने निभाया है। ये किरदार जिदंगी में आने वाले कई संघर्षों के बाद भी करियर में आगे बढ़ने की कोशिश करता है। यह फिल्म हमें किरदार के अमीर बनने और उसके बदलाव की रोमांचक यात्रा पर ले जाएगी।

2. आई एम कथालन
कास्ट: नैसलेन, लिजोमोल जोस, दिलीश पोथन, अंशिमा अनिलकुमार, विनीत वासुदेवा, साजिन चेरुकायिल, विनीत विश्वम
निर्देशक: गिरीश एडी
रिलीज की तारीख: 7 नवंबर, 2024
प्रेमलु फेम नैसलन और निर्देशक गिरीश एडी की ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'आई एम कथालन' में विष्णु नाम के एक लड़के के जीवन को दिखाया जाएगा जो अपनी प्रेमिका को वापस पाने के लिए गलत काम करता है।

3. का
कास्ट: किरण अब्बावरम, तन्वी राम, नयन सारिका, अच्युत कुमार, रेडिन किंग्सले
निर्देशक: सुजीत और संदीप
रिलीज की तारीख: 31 अक्टूबर, 2024
किरण अब्बावरम की 'का' सुजीत और संदीप द्वारा निर्देशित एक पीरियड-एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी वासुदेव नाम के एक डाकिया पर केंद्रित है, जिसे दूसरों के पत्र पढ़ने की आदत होती है। फिल्म में काफी कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे देख होश उड़ जाएंगे। फिल्म का बाकी हिस्सा उसके भीतर दबे रहस्यों और सामने आने वाली घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमता है।

4. बघीरा
कलाकार: श्री मुरली, रुक्मिणी वसंत, प्रकाश राज, अच्युत कुमार, रंगायन रघु, गरुड़ राम 
निर्देशक: डॉ सूरी 
रिलीज की तारीख: 31 अक्टूबर, 2024
श्री मुरली की 'बघीरा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो एक पुलिसकर्मी पर केंद्रित है, जिसमें समाज में गलत काम करने वालों से छुटकारा पाने की कोशिश करता हुआ एक लड़का दिखाई देता है, वह रात में नकाब पहनता है और गलत करने वालों को खूब मरता है, जिससे लोगों सही के लिए लड़ाई कर सके है।

5. रहस्य इदम जगत
कलाकार: राकेश गलेभे, श्रावंती प्रतिपति, मनसा वीणा, भार्गव गोपीपट्टनम, कार्तिक कंडुला 
निर्देशक: कोमल भारद्वाज 
रिलीज की तारीख: 8 नवंबर, 2024
'रहस्यम इदम जगत' तेलुगु सिनेमा की एक विज्ञान-फाई एडवेंचर फिल्म है जो श्री चक्र की अवधारणा और प्राचीन भारतीय महाकाव्यों की जड़ों की खोज करती है। यह फिल्म, जिसमें विज्ञान कथा और पौराणिक कथाओं के तत्वों का मिश्रण है, दर्शकों को एक अनूठा अनुभव देने का वादा करती है।

6. अनपोडु कनमनी
कलाकार: अर्जुन अशोकन, अनघा नारायणन, जॉनी एंटनी, नवस वल्लिक्कुन्नू, अल्ताफ सलीम, मृदुल नायर
निर्देशक: लिजू थॉमज़
रिलीज की तारीख: 8 नवंबर, 2024
अर्जुन अशोकन की 'अनपोडु कनमनी', लिजू थॉमज़ द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म एक नवविवाहित जोड़े के मजाकिया जीवन पर केंद्रित है जो सामाजिक विचारधाराओं और पारंपरिक मूल्यों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं। फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलने वाली है।

7. श्री श्री श्री राजावरु
कलाकार: नरेश विजय कृष्ण, नरने नितिन, संपदा, राव रमेश, नेल्लोर सुदर्शन
निर्देशक: वेगेस्ना सतीश
रिलीज की तारीख: 8 नवंबर, 2024
फिल्म 'श्री श्री श्री राजावरु' टोविनो थॉमस और संयुक्ता स्टारर 'थीवंडी' की तेलुगु रीमेक है। यह फिल्म एक ऐसे युवक के जीवन पर केंद्रित है जो अपने गांव में चेन-स्मोकर के रूप में जाना जाता है। वह अपने दुश्मन की बेटी से प्यार करने लगता है, जिसके बाद उनकी शादी हो जाती है। हालांकि, शादी के बाद जबरदस्त एक्शन ड्रामा देखने को मिलता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement