Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जब 21 साल की ऐश्वर्या राय से शादी को लेकर किया गया सवाल, शरमाकर हो गई थीं लाल टमाटर, सालों पुराना वीडियो वायरल

जब 21 साल की ऐश्वर्या राय से शादी को लेकर किया गया सवाल, शरमाकर हो गई थीं लाल टमाटर, सालों पुराना वीडियो वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। चर्चा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक नहीं है। इस बीच ऐश्वर्या का एक बेहद पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री शादी के सवाल पर शरमाती नजर आ रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 15, 2024 17:26 IST
Aishwarya rai bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय का 29 साल पुराना वीडियो वायरल

ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग की और फिर मिस वर्ल्ड का ताज जीता, इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी। आज भी लाखों लोग ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने हैं। शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिसे ऐश्वर्या पसंद नहीं होंगी। ऐश्वर्या अब शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी आराध्या भी हैं। ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की और नवंबर 2011 में बेटी आराध्या का इस दुनिया में स्वागत किया। लेकिन, एक समय था जब ऐश्वर्या शादी के सवाल को लेकर हर आम लड़की की तरह शरमा जाती थीं। अभिनेत्री का एक पुराना वीडियो इस बात का गवाह है।

जब 21 साल की ऐश्वर्या से शादी को लेकर हुआ था सवाल

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो चर्चा में है। अभिनेत्री का ये वीडियो उन दिनों का है जब वह सिर्फ 21 साल की थीं। वीडियो में ऐश्वर्या पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं और रिपोर्ट्स के सवालों के जवाब दे रही हैं। इसी बीच उनसे किसी ने शादी को लेकर सवाल किया, इस पर अभिनेत्री शरमा गईं और ब्लश करने लगीं। अभिनेत्री का ये पुराना वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। शादी के सवाल पर अभिनेत्री के रिएक्शन की भी खूब चर्चा हो रही है।

शादी और मदरहुड पर शरमा गई थीं ऐश्वर्या

वीडियो में रिपोर्टर 21 साल की ऐश्वर्या से शादी को लेकर सवाल करता है और अभिनेत्री से पूछता है कि वह शादी कब करेंगी? जैसे ही ऐश्वर्या ने ये सवाल सुना वह शरम के मारे लाल हो गईं और हंसने लगीं। फिर किसी तरह उन्होंने अपनी हंसी कंट्रोल की और पूछा कि ये सवाल कौन पूछ रहा है? फिर ऐश्वर्या कहती हैं- 'हां, शादी तो करूंगी। लेकिन, अभी नहीं, सही टाइम पर और सही इंसान के साथ। वो भी तब जब मैं उस इंसान के साथ होउंगी। तो हां... लेकिन, मैं...' इतना कहकर ऐश्वर्या रुक गईं और फिर जोर-जोर से हंसने लगीं।

ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर हो रहे हैं ये चर्चे

ऐश्वर्या ने फिर उस रिपोर्टर से कहा- 'तभी मैंने पूछा कि मुझसे ये सवाल कौन कर रहा है, मुझे अपनी उंगली दिखाओ, मुझे अपनी उंगली दिखाओ। लेकिन हां, शादी जरूर करूंगी। मैं शादी के बाद मां बनने का भी सुख एंजॉय करना चाहूंगी।' बता दें, इन दिनों ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर बी-टाउन में काफी चर्चे हैं। चर्चाएं हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच सब ठीक नहीं है। यही नहीं बीच में दोनों के तलाक की अफवाहें भी उड़ी थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement