Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आलोचना को सकारात्मक तरीके से देखती हैं इलियाना डीक्रूज, कहा- 'सबको अपनी राय देने का हक है'

आलोचना को सकारात्मक तरीके से देखती हैं इलियाना डीक्रूज, कहा- 'सबको अपनी राय देने का हक है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज लंबे समय बाद फिल्मों में वापस नजर आएंगी। उनकी फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज होने जा रही है। फिल्म के स्टार कास्ट मूवी के प्रमोशन में लगे हुए हैं जिस दौरान एक्ट्रेस ने आलोचना पर बड़ी बात कही है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 28, 2021 17:51 IST
ileana d cruz - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ILEANA_OFFICIAL इलियाना डिक्रूज 

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज लंबे समय बाद फिल्मों में वापस नजर आएंगी। इलियाना कुछ समय तक फिल्मों से भले ही दूर रही हों लेकिन, इस दौरान भई वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। अपने पोस्ट के जरिए वो अक्सर लोगों को मोटिवेट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज किया गया है।   

'राधा-कृष्ण' में हिट रहा होली का स्पेशल एपिसोड, सुमेध मुदगलकर बोले-'होली के सीक्वेंस पर मिला अच्छा रिस्पॉन्स'

यह फिल्म 'बिग बुल' के नाम से फेमस स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित है।  इससे पहले उनपर स्कैम 1992 बनाई जा चुकी है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। अब फिर से उसे पर्दे पर अलग पहचान दिलवाना हर स्टार के लिए चैलेंजिंग है। 

इसी पर फिल्म एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का कहना है कि वह आलोचना को लेकर चिंतित नहीं होती हैं क्योंकि हर किसी को अपनी राय देने का हक है। अभिनेत्री की फिल्म 'द बिग बुल' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता का किरदार निभा रहे हैं। 

एक्ट्रेस श्रिया का दावा, बोलीं- सुना है हीरो की सैलरी के बराबर होता है पूरी फिल्म का बजट

यह फिल्म 1992 के घोटाले पर आधारित है। स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी बहुत चर्चित रही थी। हालांकि, इलियाना का कहना है वे तुलना को लेकर चिंतित नहीं हैं। तुलना पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि हर किसी को राय देने का हक है। 

इसलिए जब भी आपकी कोई फिल्म आती है तो ऐसा लगता है कि यह वैसा ही है जैसा हमने 10 साल पहले ऐसा कुछ देखा। लोग हमेशा अपनी राय देते हैं और आप सभी को पलटकर जबाव नहीं दे सकते। कुछ लोग इसे पसंद करेंगे और कुछ नहीं। 

स्पाई एंटरटेनर ‘मिसेज अंडरकवर’ में नजर आएंगी राधिका आप्टे, शेयर किया फर्स्ट लुक

फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर इलियाना ने कहा कि मैं इसे लेकर निराश नहीं थी। बल्कि यह बेहतर है क्योंकि इससे हम इसे बहुत ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकेंगे। मुझे खुद भी घर पर बैठकर फिल्में देखना पसंद है। इसलिए मुझे लगता है ऐसा करना और भी लोगों को पसंद होगा। बता दें कि कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज होगी। 

(इनपुट-आईएनएस) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement