Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल में किया गया एडमिट

ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल में किया गया एडमिट

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को गले में दर्द और हल्का बुखार की शिकायत होने पर नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों को अलग अलग एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया है।

Written by: Rajiv Singh
Updated on: July 18, 2020 8:15 IST
aishwarya rai bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों को गले में दर्द और हल्के बुखार की शिकायत थी जिसके बाद बीएमसी की टीम उनके घर पहुंची और अस्पताल ले जाया गया। ऐश्वर्या और आराध्या दोनों को अलग-अलग एंबुलेंस में ले जाया गया है। ऐश्वर्या और आराध्या की तबीयत अब स्टेबल है।

आज दोपहर में ऐश्वर्या और आराध्या के लक्षण की जांच करने के लिए नानावती अस्पताल की एंबुलेंस जलसा गई थी। जहां दोनों का टेम्परेचर बढ़ा हुआ था, सर्दी भी थी और खांसी भी बढ़ी हुई थी। जिसके बाद तुरंत कॉल किया गया और मां बेटी को नानावती अस्पताल के ए स्पेशल विंग में लाया गया। इसी विंग में अमिताभ बच्चन और अभिषेक भी हैं।

कल बच्चन परिवार का एक बार फिर टेस्ट होगा। टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही डॉक्टर्स आगे की कॉल लेंगे। अभी आराध्या की तबीयत ठीक है मगर ऐश्वर्या को खांसी बुखार है। इसलिए आज छठे दिन टेस्टिंग के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाने का फैसला लिया गया।

ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या दोनो की रिपोर्ट ए सिपममेटिक थी। ऐसे में उन्हें फैमिली डॉक्टर की सलाह पर बंगले में ही आईसोलेट किया गया था। ऐश्वर्या का सी.टी स्कैन भी कराया गया था। उसमें भी सामान्य रिपोर्ट निकली थी जिसके बाद नानावती से वो आकर घर मे आइसोलेट हुई थी।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से ही नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों की तबीयत में तेजी से सुधार आ रहा है। 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ट्वी करके दी थी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था- मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया-आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।'

 रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आई थी। जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव और जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement