Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. भोजपुरी
  4. कम नहीं हो रहा मोनालिसा संग निरहुआ के इस रोमांटिक गाने का क्रेज, डांस और रोमांस दोनों है देखने लायक

कम नहीं हो रहा मोनालिसा संग निरहुआ के इस रोमांटिक गाने का क्रेज, डांस और रोमांस दोनों है देखने लायक

भोजपुरी में इन दिनों एक के बाद एक सुपरहिट गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन कुछ गाने ऐसे भी हैं, जिनका क्रेज सालों बाद भी दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है। इस लिस्ट में मोनालिसा और निरहुआ का भी एक गाना है, जिसे आज भी लोग बड़े चाव से सुनते हैं। इस गाने में मोनालिसा अपनी हाॅट अदाओं से सबके होश उड़ाती नजर आ रही हैं

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 29, 2024 20:43 IST
Monalisa, Nirahua- India TV Hindi
Image Source : X निरहुआ और मोनालिसा का हॉट रोमांस

भोजपुरी गानों का क्रेज इन दिनों दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा दिखाई दे रहा है। तभी तो आए दिन भोजपुरी का कोई न कोई गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाता नजर आ रहा है। इसी बीच इन दिनों निरहुआ और मोनालिसा का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे तो दोनों का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन आज भी फैंस के बीच इस गाने का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। 

‘हिली पलंग के पलाई’ हो रहा वायरल 

निरहुआ और मोनालिसा के जिस गाने की बात हम कर रहे हैं वो मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का गाना ‘हिली पलंग के पलाई’ है। इस गाने में मोनालिसा रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी अदाएं देख आप उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस वीडियो में मोनालिसा और निरहुआ का डांस और रोमांस दोनों देखने लाक है। तभी तो गाने के रिलीज के सालों बाद भी इसका क्रेज खत्म नहीं हुआ है। फैंस इस गाने को बार-बार सुनने को मजबूर हो रहे हैं। 

मोनालिसा की अदाएं है कातिलाना

जहां एक तरफ इस गाने में मोनालिसा अपने जबरदस्त बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनका निरहुआ संग पलंगतोड़ रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं गाने की शुरुआत में निरहुआ और मोनालिसा का एक किसिंग सीन भी है, जो लोगों को वीडियो आखिरी तक देखने पर मजबूर कर देता है।निरहुआ और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना इंटरनेट पर धमाल मचाता हुआ नजर आ जाता है। आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है। भोजपुरी सॉन्ग ‘हिली पलंग के पलाई’ गाने को कितनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement