Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. भोजपुरी
  4. गायिका शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती

गायिका शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती

पद्मभूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा की अचानक तबीयत खराब होने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में बिहार से ताल्लुक रखने वाली लोक गायिका शारदा सिन्हा के पति ब्रज किशोर का निधन हुआ था।

Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 26, 2024 11:11 IST
शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ी

पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा के पति ब्रज किशोर के निधन के एक महीन बाद अब एक और दुखी कर देने वाली खबर सामने आई है। गायिका शारदा सिन्हा की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। वे एक सप्ताह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए डॉक्टर ने बताया कि आज उनकी तबीयत ज्यादा खराब है। हाल ही में उनके पति का ब्रेन हैमरेज से निधन हुआ था, जिसके कुछ दिन बाद उनकी तबीयत भी खराब होने लग गई।

बिहार कोकिला शारदा सिन्हा की बिगड़ी तबीयत 

शारदा सिन्हा को पिछले एक हफ्ते से खाने-पीने में काफी मुश्किल आ रही थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया और अब वह 7 दिनों से डॉक्टर की निगरानी में है। उनकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ी जा रही है। लोक गायिका शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है। आज सुबह तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू वार्ड में रखा गया है। इस साल शारदा और उनके पति ने अपनी शादी की 54वीं सालगिरह मनाई। हालांकि, अभी तक उनके मेडिकल स्टाफ की ओर से कोई हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं किया गया है।

शारदा सिन्हा कौन हैं?

बिहार कोकिला के नाम से मशहूर शारदा सिन्हा एक लोकप्रिय लोक गायिका और शास्त्रीय गायिका हैं। वे बिहार से हैं। वे मैथिली और भोजपुरी गीत गाने के लिए जानी जाती हैं। उनकी कुछ लोकप्रिय कृतियों में 'विवाह गीत' और 'छठ गीत' शामिल हैं। संगीत में उनके योगदान के लिए उन्हें 2018 में पद्म श्री और पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया है।

छठ महापर्व पर गाए गाने

शारदा सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में प्लेबैक सिंगर के रूप में अपनी आवाज दी थी। उन्होंने इसके अलावा भी कई फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है। बता दें, शारदा सिन्हा ने छठ महापर्व पर कई गाने गाए हैं जो आज भी सुनने को मिल जाते हैं।

इनपुट- अनामिका गौर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement