Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. भोजपुरी
  4. फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज भोजपुरी फिल्मों में मचा रही धमाल, निरहुआ और खेसारी संग कर चुकी हैं रोमांस

फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज भोजपुरी फिल्मों में मचा रही धमाल, निरहुआ और खेसारी संग कर चुकी हैं रोमांस

सोशल मीडिया पर भोजपुरी की एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची आज भोजपुरी की सुपरस्टार है। आइए आपको बताते हैं इस बच्ची के बारे में।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 13, 2024 19:21 IST
Amrapali Dubey- India TV Hindi
Image Source : X ये बच्ची आज भोजपुरी फिल्मों में मचा रही धमाल

भोजपुरी सेलेब्स को लेकर इन दिनों लोगों के बीच कुछ ज्यादा ही क्रेज दिखाई दे रहा है। तभी तो आए दिन भोजपुरी सेलेब्स किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कभी वो अपने गानों की वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से। फिलहाल इस वक्त एक भोजपुरी एक्ट्रेस अपने बचपन की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची आज भोजपुरी इंटस्ट्री में अपनी हाॅटनेस से गर्दा उड़ाती नजर आती हैं। क्या आपने तस्वीर में नजर आ रही इस बच्ची को पहचाना?

कौन है ये बच्ची?

दरअसल, फोटो में नजर आ रही ये बच्ची वो हैं जो निरहुआ और खेसारी संग रोमांस कर पर्दे पर धमाल मचा चुकी हैं। अगर आपने अब भी इस बच्ची को नहीं पहचाना तो बता दें कि तस्वीर में नजर आ रही ये क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं। 1 जनवरी 1987 को गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में जन्मी आम्रपाली दुबे की ये बचपन की तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पिंक फ्राॅक पहने इस तस्वीर में वो अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत रही हैं। वहीं अब ये क्यूट अब काफी हाॅट और ग्लैमरस हो गई हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के साथ अपना भोजपुरी डेब्यू किया। इसके बाद वो लगातार कई फिल्मों में नजर आईं। आज उन्होंने भोजपुरी में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी है। वहीं उनके गाने भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। आए दिन उनके गाने इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। तभी तो आम्रपाली दुबे को यूट्यूब की क्वीन भी कहा जाता है। 

आम्रपाली दुबे के बारे में 

बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले टेलीविजन का भी एक जाना माना चेहरा रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2008 में 'सात फेरे सलोनी का सफर' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा वो 'हांटेड नाइट', 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'मायका', 'मेरा नाम करेगी रोशन' में भी नजर आ चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement