Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. भोजपुरी
  4. 'सईया जी' निरहुआ के प्यार में इस कदर दीवानी हुईं आम्रपाली दुबे, फिर जो किया इस वीडियो में खुद ही देख लीजिए

'सईया जी' निरहुआ के प्यार में इस कदर दीवानी हुईं आम्रपाली दुबे, फिर जो किया इस वीडियो में खुद ही देख लीजिए

यूट्यूब पर आए दिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई न कोई गाना वायरल होते रहता है। अब हाल ही में भोजपुरी की इस मशहूर जोड़ी का एक और डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली दुबे निरहुआ के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 01, 2024 18:08 IST
Dinesh Lal Yadav Nirahua, Aamrapali Dubey- India TV Hindi
Image Source : X निरहुआ के प्यार में डूबी दिखीं आम्रपाली दुबे

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ियो में से एक हैं। आए दिन दोनों के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। इसी बीच अब हाल ही में दोनों का एक और नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे सलवार-सूट में अपनी खूबसूरती से सबका मन मोहती हुई नजर आ रही हैं।

निरहुआ के प्यार में दीवानी हुईं आम्रपाली

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वो फिल्‍म 'मुकद्दर का सिकंंदर' का गाना 'तू त लाखो करोड़ो में एक' है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्‍ट्री देख लोग दीवाने हो रहे हैं। साल 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म को भले ही 4 साल बीत गए हो लेकिन फिल्म के इस गाने की चाहत अब भी फैंस के बीच बरकरार है। इस गाने में जहां एक तरफ आम्रपाली सलवार-सूट में अपनी खूबसूरती से लोगों का मन मोहती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं गाने में निरहुआ के लिए उनका अटूट प्यार भी दिखाई दे रहा है। तभी तो देखिए किस तरह जब एक लड़की गाने में निरहुआ को चोरी-छिपे देख रही होती हैं तो ये आम्रपाली बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और गुस्से में उस लड़की की पिटाई कर देती हैं। वैसे तो इस गाने में आम्रपाली अपने ऑनस्‍क्रीन सईया जी निरहुआ के लिए गुनगुनाती दिक रही हैं, लेकिन इसके बोल 'मनवा करेला आठों पहरिया तोहरा के एकटक निहार करी।' आम्रपाली पर एकदम सटीक बैठते हैं। गाने में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। 

फैंस को पसंद है आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी  

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली और निरहुआ की एक्टिंग को यूपी-बिहार के लोग दिल खोलकर प्यार देते हैं। जहां एक तरफ आम्रपाली का नाम भोजपुरी की टॅाप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आता है। तो वहीं निरहुआ भी भोजपुरी के सुपर हिट एक्टर और सिंगर कहलाते हैं। उन्होंने 'हमको ऐसा वैसा न समझो' से साल 2006 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' से भी निरहुआ को पहचान मिली। साल 2008 में आई फिल्म 'निरहुआ रिक्शा वाला' ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। 2010 तक निरहुआ कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement