Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. एजुकेशन
  3. नौकरी
  4. बिना सिफारिश इन बड़ी कंपनियों में नौकरी पाने का मौका, जानिए क्या है पूरा प्रॉसेस

बिना सिफारिश इन बड़ी कंपनियों में नौकरी पाने का मौका, जानिए क्या है पूरा प्रॉसेस

गौतमबुद्ध नगर के युवाओं के लिए 8 मार्च, 24 मार्च और 31 मार्च को नोएडा के सेक्टर 31 स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने यह जानकारी दी।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 05, 2022 16:49 IST
Good news for Jobs- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Good news for Jobs

Highlights

  • 8 मार्च से नोएडा में लगेगा 3 दिवसीय रोजगार मेला
  • नोएडा में 8, 24 और 31 मार्च को रोजगार मेला का आयोजन होगा: अधिकारी

Job Fair In Noida: अगर आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दिल्ली से सटे नोएडा में 3 दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें हिस्सा लेने वाली कई बड़ी और नामी कंपनियां युवाओं का चयन करेंगी। इस रोजगार मेले में आप भी शामिल होकर बिना किसी पहचान और सिफारिश के अच्छी नौकरी पा सकते हैं।

रोजगार मेले में नौकरी पाने का मौका

गौतमबुद्ध नगर के युवाओं के लिए 8 मार्च, 24 मार्च और 31 मार्च को नोएडा के सेक्टर 31 स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने यह जानकारी दी। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नोएडा के प्रधानाचार्य ने आईटीआई, 10वीं,12वीं, डिप्लोमा, ग्रेजुएट उत्तीर्ण युवक-युवतियों से रोजगार मेले में सम्मिलित होने का आह्वान किया है। 

ये कंपनियां होंगी शामिल

गौतमबुद्ध नगर के जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने आगे बताया कि आयोजित होने वाले रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए अभ्यार्थी सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक अपने सभी मूल प्रमाण पत्र एवं छाया प्रति के साथ मेले में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में जनपद गौतमबुद्ध नगर स्थित अधिष्ठान जैसे एलकॉम्पोनिक्स एक्सीडी इंडिया लिमिटेड, यामाहा इंडिया लिमिटेड, सिसकॉम कॉर्पोरेशन, एअर विजन इंडिया लिमिटेड, सैमसंग इंडिया लिमिटेड, डिक्सन लिमिटेड, नोवलको लिमिटेड, डेंसो इंडिया लिमिटेड, ग्रैजियानो सीएनएच, मिंडा ग्रुप आदि कंपनियां रोजगार मेले में हिस्सा लेंगी।

महिलाओं के लिए तीन दिवसीय आत्मरक्षा शिविर आयोजित

वहीं, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट आगामी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पांच मार्च से तीन दिवसीय आत्मरक्षा शिविर का आयोजन कर रहा है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने बताया कि इसके उपलक्ष में गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। इसके तहत महिलाओं को आत्मरक्षा में आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा पांच मार्च से सात मार्च तक नोएडा स्टेडियम में तीन दिवसीय एक शिविर का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह शिविर शाम 4 बजे से 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस शिविर में मार्शल आर्ट और जूडो कराटे के ट्रेनरों सहित विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा महिलाओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाए जाएंगे। 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement