Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. एजुकेशन
  3. JKPSC CCE 2023 के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें कॉल लेटर

JKPSC CCE 2023 के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें कॉल लेटर

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (JKPSC CCE) 2023 भर्ती के लिए इंटरव्यू कॉल लेटर के लिंक को एक्टिव कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शेड्यूल को देख सकते हैं और कॉल लेटर को डाउनलोड कर सकते हैं

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: October 18, 2024 16:39 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (JKPSC CCE) 2023 भर्ती के लिए इंटरव्यू शेड्यूल को घोषित कर दिया है। शेड्यूल को आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किया गया है। पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे चेक व डाउनलोड कर सकते हैं। जिन कैंडिडेट्स ने JKPSC CCE मेन 2023 परीक्षा  में सफलता हासिल की थी वे सभी इस इंटरव्यू राउंड में शामिल होने के पात्र हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। 

आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, JKPSC CCE 2023 साक्षात्कार 21 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक दो पालियों में होगा। पहली पाली सुबह 9:30 बजे से और दूसरी पाली दोपहर 1 बजे से होगी। 

ऑफिशियल नोटिस 

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, "जम्मू-कश्मीर संयुक्त प्रतियोगी (मुख्य) परीक्षा, 2023 के व्यक्तित्व परीक्षण (साक्षात्कार) के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों का साक्षात्कार 21 अक्टूबर, 2024 से 29 अक्टूबर, 2024 तक जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग कार्यालय, सोलिना, श्रीनगर में आयोजित किया जाएगा।"

कब से साक्षात्कार कॉल लेटर को डाउनलोड

उम्मीदवार आज, 18 अक्टूबर से आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in के माध्यम से JKPSC CCE 2023 साक्षात्कार कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को लॉग इन करने और JKPSC CCE साक्षात्कार कॉल लेटर 2023 डाउनलोड करने के लिए अपना आवेदन संख्या और पासवर्ड दर्ज करना होगा।

कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, जेकेपीएससी सीसीई साक्षात्कार 2023 के लिए कुल 274 उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया है। इसके अतिरिक्त, श्रीनगर, जम्मू में केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण द्वारा जारी निर्देशों के आधार पर पांच और उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है। बता दें कि जेकेपीएससी सीसीई मुख्य परीक्षा 26 मार्च से 3 अप्रैल तक आयोजित की गई थी। मुख्य परीक्षा में बैठने के लिए कुल 2,256 उम्मीदवारों को योग्य घोषित किया गया था। जेकेपीएससी सीसीई 2023 मुख्य परीक्षा परिणाम 9 जुलाई को घोषित किया गया था।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement