Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. 6 दिन की बच्ची का मां ने ही घोंटा गला, बैग में शव पैक कर पड़ोसी के छत पर रखा; वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

6 दिन की बच्ची का मां ने ही घोंटा गला, बैग में शव पैक कर पड़ोसी के छत पर रखा; वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

दिल्ली में छह दिन की एक बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची की हत्या उसी की मां ने ही की है। वहीं हत्या के बाद मां ने बैग में शव को पैक कर पड़ोसी के छत पर रख दिया था।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Amar Deep Published on: August 31, 2024 12:44 IST
छह दिन की बच्ची की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छह दिन की बच्ची की हत्या।

नई दिल्ली: राजधानी के ख्याला इलाके में एक मां ने अपनी छह दिन की बेटी की हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला ने शव को बगल के घर की छत पर फेंक दिया। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) ने जानकारी देते हुए बताया कि "शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि छह दिन की बच्ची लापता है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए, स्थानीय पुलिस स्टेशन के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे।" शुरुआती पूछताछ के दौरान, लड़की की मां शिवानी ने दावा किया कि उसे पिछली रात अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और वह अपने माता-पिता के घर लौट आई थी। 

लापता होने का बनाया बहाना

डीसीपी वीर ने कहा कि महिला ने पुलिस को बताया कि रात करीब 2 बजे बच्ची को दूध पिलाने के बाद वह उसे अपने पास लेकर सो गई, लेकिन जब वह सुबह 4.30 बजे उठी तो बच्ची गायब थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पड़ोसी इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने और आसपास के घरों की तलाशी के लिए एक टीम गठित की गई थी। महिला ने डीसीपी ने बताया कि उसे अपने टांके हटवाने के लिए अस्पताल जाना होगा। इससे कुछ संदेह पैदा हुआ, लेकिन उसकी चिकित्सीय स्थिति के कारण पुलिस ने उसे जाने की अनुमति दे दी। इसी बीच तलाशी के दौरान बगल के घर की छत पर एक बैग मिला। 

महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि जब बैग को खोला गया तो उसमें बच्ची मिली। बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में जब महिला से पूछताछ की गई तो उसने मामले का खुलासा किया। महिला ने बताया कि यह उसकी चौथी बेटी थी, जिनमें से दो की पहले ही मौत हो चुकी है। लगातार बेटी होने की वजह से उसे सामाजिक ताने का सामना करना पड़ता था। इसी वजह से उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को पड़ोसी की छत पर फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- 

घायल को एडमिट करने से पहले हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने मांगी फीस, हंगामा करने पर गार्ड ने चला दी गोली; हुआ बवाल

केदारनाथ में आसमान से गिरा हेलीकॉप्टर, जमीन पर हुआ चकनाचूर; सामने आया खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement