Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. VIDEO: दिल्ली में भारी बारिश ने फिर खोली ओल्ड राजेंद्र नगर की पोल, घुटनों से ऊपर तक भरा पानी, AAP विधायक मौजूद

VIDEO: दिल्ली में भारी बारिश ने फिर खोली ओल्ड राजेंद्र नगर की पोल, घुटनों से ऊपर तक भरा पानी, AAP विधायक मौजूद

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में एक बार फिर बारिश का पानी भर गया है। बता दें कि दिल्ली में बुधवार शाम को झमाझम बारिश हुई है। हालांकि आप विधायक दुर्गेश पाठक मौके पर मौजूद हैं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 31, 2024 20:41 IST
Durgesh Pathak- India TV Hindi
Image Source : AAP/X आप विधायक दुर्गेश पाठक ओल्ड राजेंद्र नगर में पानी निकासी का इंतजाम देखते हुए

नई दिल्ली: दिल्ली में बुधवार शाम को भारी बारिश हुई है, जिसके बाद कई इलाकों में पानी भर गया है। ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में भी एक बार फिर घुटनों से ऊपर पानी भरा है। गौरतलब है कि हालही में ओल्ड राजेंद्र नगर में 3 स्टूडेंट्स की बेसमेंट में पानी भरने की वजह से मौत हो गई थी। 

आप विधायक दुर्गेश पाठक ग्राउंड जीरो पर मौजूद 

ओल्ड राजेंद्र नगर में हुए हादसे की वजह से ये मामला पूरे देश में चर्चा में बना हुआ है। इस बीच दिल्ली में हुई बारिश से ओल्ड राजेंद्र नगर में एक बार फिर पानी भर गया है। लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी के विधायक दु्र्गेश पाठक खुद मोर्चे पर डटे हुए हैं और घुटनों से ऊपर भरे पानी में ओल्ड राजेंद्र नगर की सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। आम आदमी पार्टी ने कहा, 'AAP विधायक दुर्गेश पाठक राजेंद्र नगर में खुद ग्राउंड जीरो पर मौजूद हैं। वह पानी निकासी की अपने सामने व्यवस्था करवा रहे हैं। AAP सरकार अलर्ट मोड पर है।

Rau's IAS के गेट पर चला बुलडोजर 

बता दें कि आज दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित Rau's IAS कोचिंग सेंटर के गेट पर बुलडोजर चला है। इसी कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में डूबकर 3 स्टूडेंट्स की मौत हुई थी। एक तरफ दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी छात्रों से बात कर रही थीं, दूसरी तरफ राउज आईएएस के गेट पर बुलडोजर चल रहा था।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement