Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. Video: चारों तरफ फैला सामान, उसके बीच काम करते दिखीं CM आतिशी, आवास हो गया है सील

Video: चारों तरफ फैला सामान, उसके बीच काम करते दिखीं CM आतिशी, आवास हो गया है सील

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और उपराज्यपाल वीके सक्सेना के बीच विवाद बढ़ गया है। AAP ने दिल्ली सीएम के आवास को सील किए जाने को लेकर उपराज्यपाल पर निशाना साधा है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 10, 2024 16:25 IST
दिल्ली की सीएम आतिशी। - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली की सीएम आतिशी।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच एक बार फिर से आरोप प्रत्यारोप जारी है। दरअसल, अवैध इस्तेमाल के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को सील कर दिया गया है। ये कार्रवाई पीडब्ल्यूडी विभाग ने की है। AAP का आरोप है कि आतिशी का सामान भी सीएम आवास से बाहर निकाल दिया गया है। विवाद के बीच अब पार्टी ने आतिशी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कमरे में फैले हुए सामान के बीच काम करती हुई दिखाई दे रही हैं।

आतिशी का वीडियो आया सामने

आम आदमी पार्टी ने CM आतिशी का वीडियो जारी किया है। पार्टी का कहना है कि मुख्यमंत्री आवास को सील कर दिया गया है और आतिशी का सामान CM हाउस से निकाल दिया गया। पार्टी ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री से बंगले को जबरन खाली कराया गया है। उन्हीं पैक सामान के साथ CM को काम करते हुए दिखाया गया है। ये वीडियो दिल्ली की CM आतिशी के निजी आवास का है।

विवाद पर आतिशी ने क्या कहा?

CM आवास पर मचे विवाद पर आतिशी ने कहा कि भाजपा इसलिए परेशान है क्योंकि हमें चुनाव में हरा नहीं पाती। उनकी सरकार नहीं बन पाती तो ऑपरेशन लोटस शुरू करते हैं, फिर नेताओं को जेल में डालते हैं। उनका मुख्यमंत्री बन नहीं पाया तो अब सोच रहे हैं कि सीएम आवास पर कब्जा कर लें। अगर इससे शांति मिलती है तो उनका स्वागत है। आतिशी ने कहा कि हम बड़ी गाड़ी बड़े बंगले में रहने के लिए राजनीति में नहीं आए। जरूरत पड़ी तो सड़क पर बैठकर सरकार चला लेंगे। बंगला भाजपा को मुबारक, हम लोगों के दिलों में रहते हैं।

क्या है पूरा विवाद?

मुख्यमंत्री आतिशी ने सोमवार को उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित फ्लैगस्टाफ रोड पर बंगला नंबर-6 में रहना शुरू कर दिया था। कुछ दिन पहले ही अरविंद केजरीवाल ने इसे खाली कर दिया था और लुटियंस दिल्ली में एक नये आवास पर रहने चले गए थे। नये आवास में रहने के लिए मुख्यमंत्री के पहुंचने के कुछ ही घंटों बाद भाजपा ने दावा किया था कि बंगले को नये आवंटन के लिए अभी लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) को सौंपा जाना बाकी है।

ये भी पढ़ें- आतिशी का सामान घर से निकाला बाहर, तो भड़के सौरभ भारद्वाज, बोले- LG घटिया राजनीति कर रहे हैं


आतिशी का सामान घर से निकाला बाहर, तो भड़के सौरभ भारद्वाज, बोले- LG घटिया राजनीति कर रहे हैं

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement