Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. सिमरनजीत हत्या मामले की सुलझ गई गुत्थी, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद आरोपी को किया गिरफ्तार

सिमरनजीत हत्या मामले की सुलझ गई गुत्थी, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली के गोकलपुरी में रोड रेज के मामले में सिमरनजीत की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या मामले की गुत्थी को अब पुलिस ने सुलझा लिया है। साथ ही एनकाउंटर के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Avinash Rai Published on: August 02, 2024 9:47 IST
Simranjit murder case mystery solved Delhi police arrested the accused after an encounter- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी दिल्ली के गोकुलपुरी में हुए सिमरनजीत की हत्या का मामला सुलझ चुका है। दरअसल बीते दिनों रोड रेज मामले में सिमरनजीत की हत्या कर दी गई थी। इसी कड़ी में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद आरोपी के पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक गोकलपुरी में आरोपी अपने किसी जानकार से मिलने आया था। आज सुबह तड़के ही पुलिस ने आरोपी को घेर लिया और एनकाउंटर शुरू हो गया। आरोपी के दोनों पैरों में पुलिस की गोली लगी और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि आरोपी की पहचान माजिद चौधरी के रूप में हुई है जिसकी आयु 28 वर्ष है और वह साहिबाबाद का रहने वाला है।

सुलझ गया सिमरनजीत हत्या का केस

पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल और एक बाइक बरामद की है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो 31 अगस्त को अपनी बाइक से गोकलपुरी फ्लाईओवर से जा रहा था। तभी उसकी बाइक हीरा सिंह की बाइक से टच हो गई। हीरा सिंह अपनी 30 साल की पत्नी सिमरनजीत कौर और 2 बेटों के साथ मौजपुर जा रहे थे। हालांकि बाइक के टकराने के बाद हीरा सिंह और माजिद के बीच कहा-सुनी हो गई। इसके बाद हीरा सिंह और उनका परिवार फ्लाईओवर की ओर बाई तरफ सड़क पर चलता रहा। वहीं माजिद इस दौरान फ्लाईओवर पर चढ़ गया। इस दौरान दोनों एक दूसरे को गालियां दे रहे थे।

रोड रेज में कई जान

माजिद ने फ्लाईओवर पर अपनी मोटरसाइकिल रोकी और लगभग 30-35 फीट की दरी से नीचे एक गोली चलाई। गोली सिमरनजीत कौर के सीने के ऊपरी हिस्से से होते हुए गर्दन के नीचले हिस्से में जा लगी। सिमरनजीत को ऑटो में भरकर जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि माजिद पर हत्या और हत्या की कोशिश समेत कई केस दर्ज किए गे हैं। साथ ही वह लंबे समय तक पहले भी जेल में रह चुका है। माजिद चौधरी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement