Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. भूल तो नहीं गए श्रद्धा मर्डर केस...पुलिस ने चार्जशीट में दी आफताब के मोबाइल फोन की सर्च हिस्ट्री

भूल तो नहीं गए श्रद्धा मर्डर केस...पुलिस ने चार्जशीट में दी आफताब के मोबाइल फोन की सर्च हिस्ट्री

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ तीन हजार पेज की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है। इसमें पुलिस ने कई सबूत दाखिल किए हैं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Mangal Yadav Updated on: May 28, 2024 17:00 IST
आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वॉकर- India TV Hindi
Image Source : FILE-ANI आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वॉकर

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने श्रद्वा वॉकर मर्डर केस में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में डिजिटल और फोरेंसिक एविडेन्स (सबूत) शामिल किए गए हैं। नई सप्लीमेंट्री चार्जशीट तीन हजार पेज की है। इस चार्जशीट में आफताब के मोबाइल फोन की सर्च हिस्ट्री को शामिल किया गया है। इसमें आफताब की ट्रेवल हिस्ट्री जहां-जहां बॉडी पार्ट्स को फेंका गया था ये सब शामिल किया गया है। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि ये सबूत पूनावाला के खिलाफ आरोपों को और पुख्ता करते हैं। पूनावाला के खिलाफ पिछले साल जनवरी में 6,629 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया गया था।

 चार्जशीट में दी आफताब के मोबाइल फोन की सर्च हिस्ट्री

इस चार्जशीट में श्रद्वा वॉकर के फोन की गूगल लोकेशन्स को भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि कैसे श्रद्वा का फोन दो बार मुंबई गया और फोन की हिस्ट्री कैसे गायब की गई। चार्जशीट में आफताब पूनावाला की सर्च हिस्ट्री जिसमें फ्लेयर गन समेत तमाम डिजिटल सबूतों को शामिल किया गया है। सप्लीमेंट्री चार्जशीट को साकेत कोर्ट के एमएम अविरल शुक्ला की कोर्ट में दाखिल किया गया है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की बेहरमी से हत्या कर दी थी। यह मामला हत्याकांड के करीब छह महीने बाद सामने आया। आफताब ने श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में करके दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में फेंक आया था। यह मामला खूब तूल पकड़ा था। पुलिस ने श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार किया था।

अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता की पहचान मुंबई की श्रद्धा वाकर (27) के रूप में हुई थी। जिसकी मुलाकात मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान आरोपी से हुई थी। दोनों मुंबई में एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले। वे तीन साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे और दिल्ली चले गए थे। दोनों के दिल्ली शिफ्ट होने के तुरंत बाद श्रद्धा ने उस   पर उससे शादी करने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया था। इसके बाद आफताब ने उसकी हत्या कर दी थी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement