Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. पुलिस एनकाउंटर में मारा गया मुरथल हत्याकांड का शूटर, इस शातिर गैंगस्टर के लिए करता था काम

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया मुरथल हत्याकांड का शूटर, इस शातिर गैंगस्टर के लिए करता था काम

हिमांशु भाऊ गैंग के लिए काम करने वाले एक शूटर अजय सिंगरोहा की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई है। पुलिस और आरोपी के बीच गुरुवार की रात मुठभेड़ हुई। आरोपी मूरथल हत्याकांड सहित कई अन्य मामलों में वांछित था।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Amar Deep Published on: May 17, 2024 9:44 IST
पुलिस एनकाउंटर में मारा गया मुरथल हत्याकांड का शूटर।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE पुलिस एनकाउंटर में मारा गया मुरथल हत्याकांड का शूटर।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक कुख्यात गैंगस्टर की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई। मामला गुरुवार का बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ गैंग का एक शूटर अजय सिंगरोहा गोली बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आने वाला है। शूटर अजय सिंगरोहा हरियाणा के रोहतक जिले के रिटोली गांव का रहने वाला है। आरोपी शूटर बीते दिनों 06 मई 2024 को दिल्ली के तिलकनगर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज हत्या के प्रयास और 10 मार्च 2024 को मुरथल के गुलशन ढाबे पर दिन दहाड़े हुए सुंदर नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले में वांछित था। 

मुरथल ढाबे पर हुई बर्बर हत्या

मुरथल ढाबे पर हुई हत्या को आरोपी ने बेहद बर्बर तरीके से अंजाम दिया था। घटना में अपराधी अजय ने गुलशन को गाड़ी से खींच कर निकालते हुए और फिर दौड़ा-दौड़ा कर गोलियों से भून डाला था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। वहीं तिलकनगर वाली घटना में आरोपी ने भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक शोरूम के बाहर फिरौती के लिए अंधाधुंध फायरिंग की थी। वहीं स्पेशल सेल को मिली सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए एक प्लान बनाया गया और रात के करीब 11.30 बजे उसे एक हौंडा सिटी गाड़ी में स्पॉट किया गया।

पुलिस टीम पर की फायरिंग

पुलिस टीम ने आरोपी अजय को रुकने और सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उसने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों से फायरिंग शुरू हो गई। काफी देर तक चली इस मुठभेड़ में आरोपी अजय को गोली लगी और वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे पीसीआर वाहन से हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शूटर के पास से दो पिस्टल और कारतूसों की बरामदगी हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच प्रक्रिया जारी है।

यह भी पढ़ें- 

कुत्ता आपको कभी काट नहीं सकेगा, जब भी हमला करे तो ये तरीके आजमाएं

बारात में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू घोंपकर हत्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement